हरियाणा पुलिस द्वारा मोटरसाइकिल चोर गिरोह का पर्दाफाश
December 3rd, 2019 | Post by :- | 77 Views
चंडीगढ़, ( महिन्द्र पाल सिंहमार )    ।   हरियाणा पुलिस सिरसा की सीआईए डबवाली पुलिस ने महत्त्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए एक मोटरसाइकिल चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर 8 चोरीशुदा मोटरसाइकिल बरामद की है।
                इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पकड़े गए युवकों की पहचान विरेंद्र पुत्र हनुमान व दिलबाग पुत्र सरदूल सिंह निवासियान लहरावाली, मंगा सिंह पुत्र लाल सिंह निवासी रानियां, विनोद पुत्र बंगू व पुलकीत पुत्र राजकुमार निवासियान रानियां के रूप में हुई है।
  ‌      ‌‌‌उन्होंने बताया कि बरामद किए गए मोटरसाइकिल शहर सिरसा, डिंग, रानियां व ऐलनाबाद क्षेत्रों से चुराए गए थे। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और पूछताछ में चोरी की अन्य वारदातों के बारे मेंं खुलासा होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता  तथा  पकड़े गए आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड अवधि के दौरान चोरीशुदा अन्य मोटरसाइकिल भी बरामद किए जाएंगे

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।