हिसार में जमानत पर आए दो लोगों पर दिनदहाड़े चली गोलियां
December 3rd, 2019 | Post by :- | 129 Views

हिसार। मंगलवार को दिनदहाड़े सैनी मोहल्‍ले में बाइक पर आए तीन बाइक सवार युवकों ने सुनील और गुलशन नामक दो युवकों पर चार फायर किए। इसमें सुनील और गुलशन दोनों को ही गोली लग गई। घटना के बाद हमलावर घटनास्‍थल से भाग निकले। वहीं दोनों को निजी अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस के अनुसार सुनील और गुलशन पड़ोसी हैं और करीब दो साल पहले एक जैकी मर्डर कांड में आरोपित है। अब दोनों ही छह महीने से जमानत पर बाहर थे। मंगलवार को दोनों ही तैयार होकर कहीं बाहर जाने की तैयारी में थे कि बाइक पर आए तीन बाइक सवारों ने उन दोनों पर गोलियां चला दी। सुनील को हाथ तो गुलशन को कमर में गोली लगी है। चार में से एक फायर मिस हो गया।
प्राथि‍मक जांच में सामने आया है कि शायद जैकी मर्डर कांड का बदला लेने के मकसद से ही हमला किया गया है। वहीं बाइक पर सवार होकर आए तीनों युवक भी जैकी के ही गैंग से सं‍बंधित रहे होंगे। हमलावरों की पहचान के लिए आस पास लगे सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाली जा रही है। सुनील और गुलशन हालांकि खतरे से बाहर है मगर कमर में लगी गोली से काफी खून बह गया है।

वहीं दिन दहाड़े गोली चलने से सैनीयान मोहल्‍ले में सनसनी फैल गई। घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं मदद के लिए लोग आगे आए। चश्‍मदीदों के अनुसार अगर सुूनील और गुलशन घर की ओर नहीं जा रहे होते तो दोनों की जान जा सकती थी। बता दें कि सैनीयान मोहल्‍ले और ठंडी सड़क एरिया में इस तरह की वारदातें कई सामने आ चुकी है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।