बृजमनगंज बना नगर पंचायत, लोगो ने दी विधायक को बधाई, मनाया जश्न
December 3rd, 2019 | Post by :- | 311 Views

महराजगंज,  जिले के बृजमनगंज को काफी लंबे समय से टाउन एरिया के लिए प्रयास कर रहे विधायक बजरंग बहादुर सिंह जी ने दिया लोगो को खुशियो की सौगात।

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा बृजमनगंज क्षेत्र की जनता को मंगलवार को हुई कैबिनेट की बैठक में बृजमनगंज को टाउन एरिया की घोषणा करते हुए कैबिनेट में इस प्रस्ताव को पारित कर दिया है जिससे कि अब बृजमनगंज भी नगर पंचायत हो गया। विधायक बजरंग बहादुर सिंह ने क्षेत्रवासियों को दुरभाष पर सूचना देते हुए बधाई दिया। नगर पंचायत होने की जानकारी मिलते ही लोग खुशी का इज़हार कर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मनाया। साथ ही विधायक बजरंग बहादुर सिंह के प्रति आभार व्यक्त किया।

बधाई देने वालो में शाहबाद ग्राम प्रधान प्रतिनिधि दिलीप चौधरी, पूर्व प्रधान व भाजपा नेता राकेश जायसवाल, योगेंद्र यादव, भजपा नेता व व्यापार मंडल अध्यक्ष आशीष जायसवाल, व्यापार मंडल अध्यक्ष किशन जायसवाल, युवा नेता सौरभ जायसवाल, बबलू जायसवाल, युवा नेता विनोद जायसवाल, रवि यादव, प्रधान प्रतिनिधि गणेश जायसवाल, प्रधान दिनेश कुमार, चंदू सिंह, दिलीप गुप्ता, बबलू सिंह, नन्हे सिंह, जेपी गौंड, रविन्द्र यादव, मनीष दुबे, झिनक विश्वकर्मा सहित अन्य लोगों ने बधाई दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।