उद्योगपति व ट्रांसपोर्ट यूनियन आपसी तालमेल से करें कार्य : राजेंद्र जून
December 2nd, 2019 | Post by :- | 86 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

*विधायक राजेंद्र सिंह जून की मौजूदगी में हुई ट्रांसपोर्ट यूनियनों व उद्योगपतियों के बीच बैठक*

बहादुरगढ़। बहादुरगढ़ क्षेत्र बहुत पुराना औद्योगिक क्षेत्र हैं जिसमे भारी, मध्यम व लघु वर्ग की हजारों इकाइयां स्थापित है और आने वाले समय में हजारों उद्योग क्षेत्र में और लगने की संभावना है इसलिए उद्योगपतियों व ट्रांसपोर्टरों को आपस में पहले की तरह विश्वास व भाईचारे का माहौल कायम करना चाहिए। यह बात कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह जून ने सेक्टर 2 कार्यालय पर फुटवियर पार्क एसोसिएशन के पदाधिकारियों व क्षेत्र की ट्रांसपोर्ट यूनियनो के पदाधिकारियों के बीच हुई मीटिंग की मध्यस्थता करते हुए कही। इस मीटिंग में उद्योगपतियों व ट्रांसपोर्टर्स यूनियनों के बीच सभी मुद्दों पर खुलकर बातचीत हुई और ट्रांसपोर्टरों ने उद्योगपतियों को पूर्ण आश्वासन देते हुए कहा कि उनके माध्यम से ली जाने वाली गाड़ियों के माध्यम से देशभर में भेजे जाने वाले सामान की पूर्ण सुरक्षा प्रदान की जाएगी। बैठक में उद्योगपतियों ने भी कहा कि अगर हमें दिल्ली के रेट पर माल ढुलाई के लिए गाड़ियां यहा से मिलती है तो हमें कोई समस्या नहीं है। विधायक राजेंद्र जून ने ट्रांसपोर्टरों व उद्योगपतियों को संबोधित करते हुए कहा कि ट्रांसपोर्ट यूनियनों व उद्योगपतियों को आपस में मिलकर एक परिवार के सदस्यों की तरह मिलकर चलना चाहिए अगर कहीं किसी बात की किसी भी वर्ग को परेशानी आती है तो उसे मेरे संज्ञान में लाए ताकि उस समस्या का उचित समाधान किया जा सके, ताकि दोनों के कार्य बिना किसी बाधा के चलते रहे।

विधायक राजेंद्र सिंह जून ने कहा कि उद्योगपतियों व ट्रांसपोर्टर्स यूनियनों की किसी भी समस्या के समाधान के लिए वे हमेशा उपलब्ध रहेंगे। विधायक राजेंद्र सिंह जून ने कहा कि मेरा एक ही प्रयास है कि जिस प्रकार मेरे पिछले 10 साल के विधायक कार्यकाल में बहादुरगढ़ के उद्योगपतियों व ट्रांसपोर्टर्स यूनियनों के बीच आपसी भाईचारा व विश्वास कायम था उसी प्रकार फिर से वही भाईचारा व विश्वास कायम रहे और दोनों वर्ग खुशहाल रहें। इस अवसर पर फुटवियर पार्क एसोसिएशन से जुड़े सुभाष जग्गा अन्य पदाधिकारियों के सहित ट्रांसपोर्ट यूनियनो से जुड़े  नीटू दलाल,बलवंत डागर,संजय छिल्लर,सतबीर राणा, नरेश,प्रेम,रोशन, कृष्ण,जयवीर, मोनू,राजेश,देवेंद्र,काला प्रधान,संजीव मलिक, राजेन्द्र दलाल,बॉबी राठी,सीटू बराही सहित अनेक सदस्य मौजूद रहे।
*फोटो कैप्शन:- सेक्टर 2 कार्यालय में आयोजित बैठक में ट्रांसपोर्ट यूनियनो व उद्योगपतियों से बातचीत करते हुए विधायक राजेंद्र सिंह जून।*

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।