पत्रकार को देख लेने की धमकी, ज़िला पुलिस अधीक्षक ने लिया संज्ञान
December 2nd, 2019 | Post by :- | 278 Views

पत्रकार को देख लेने की धमकी, ज़िला पुलिस अधीक्षक ने लिया संज्ञा

छत्तीसगढ़ (कोंडागांव) लोकहित एक्सप्रेस । कोंडागांव शहर के विभिन्न ज़ह समस्यायों व भ्रष्टाचार के मुद्दों पर बेबाक़ी से लिखने वाले वरिष्ठ पत्रकार अरुण पाण्डेय् को विगत रात्रि कुछ दबंगो द्वारा बेवज़ह धमकाने की ख़बर लगा है।

लोकहित एक्सप्रेस के छत्तीसगढ़ राज्य के पत्रकार अरुण पाण्डेय् अपने साथी के साथ चुनावी रिपोर्टिंग करने गए थे जहां रात्रि में भोजन करने कोंडागांव ज़िला मुख्यालय के एक स्थानीय ढ़ाबा में रुके जहां कुछ देर बात कुछ छुटभैय्ये कांग्रेसी नेता आ गए जोकि नशे के हालत में थे और जिसके बाद नशे के हालात में विगत रात्रि पत्रकार अरुण पाण्डेय् को अकेला देखकर उन्हें धमकाया गया व उन्हें देख लेने की धमकी भी दिया गया है। धमकाने वालों का कहना था कि यह हमारा शहर है यहां हमारा राज चलता है यहां कोई दूसरे शहर से आकर अपने हिसाब से नही रह सकता है।

एक तरफ़ राज्य शासन लगातार पत्रकार सुरक्षा क़ानून बनाने के लिए समिती गठित करके इस पर कार्य कर रही है तो दूसरी तरफ़ राज्य में कांग्रेस पार्टी से जुड़े छुटभैयों द्वारा प्रतिदिन किसी न किसी पत्रकार को धमकी मिलने की ख़बर पर भी अंकुश ही नही लग पा रही है। गौरतलब होकि छत्तीसगढ़ राज्य में कांग्रेस की ही सरकार है।

मामले की जानकारी लगने पर कोंडागांव ज़िला पुलिस अधीक्षक ने गंभीरता पूर्वक संज्ञान लेते हुए दबंगों के ख़िलाफ़ कार्यवाही के निर्देश जारी कर दिए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।