समाजसेवकों ने जरूरतमंदों की ओर मदद का हाथ बढ़ाकर मानवता की राह दिखाई
December 2nd, 2019 | Post by :- | 45 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )     उपमंडल बराड़ा के गांव नाहरा-देहरा में स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में स्कूली बच्चों को समाजसेवक तरसेम लाल सरपंच ग्राम पंचायत देहरा सलीमपुर तथा ब्लॉक समिति सदस्य गुरमीत कौर ने निर्धन एवं जरूरतमंद 50 स्कूली बच्चों को जूते व जर्सियां वितरित कर समाजसेवा की राह दिखाई। सर्दी का मौसम आरम्भ होने के कारण कुछ बच्चों के पास गर्म कपड़े व जूते न होने से थोड़ी परेशानी अनुभव कर रहे थे जिसके चलते समाजसेवकों ने प्रति वर्ष की भांति स्कूली बच्चों को स्टेशनरी समेत आवश्यक वस्तुएं उपलब्ध करवाई।

प्रधानाचार्य राकेश कौशिक ने इस मौके पर स्टाफ सदस्यों की ओर से किए गए इस पुनीत कार्य एवं भगीरथ प्रयास के लिए हार्दिक धन्यवाद देते हुए स्कूली बच्चों को नशा एवं अन्य व्यसनों से दूर रहकर समर्पण भाव एवं मेहनत से पढ़ाई में तल्लीन रहने का आह्वान किया। प्रधानाचार्य ने पंचायत एवं गणमान्य व्यक्तियों को स्कूल के इतिहास एवं विकास से भी अवगत करवाया।इस अवसर पर स्कूल का समस्त स्टाफ रघुवीर सिंह, नरेंद्र कुमार आदि उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।