मोदी जी व्यस्त हैं विदेश जाने में – बेटियां पिट रही हैं बेकसूर थाने में
December 2nd, 2019 | Post by :- | 234 Views

कालका (रोहित शर्मा) । शिवसेना हिन्द की अहम बैठक कालका में आयोजित की गई। बैठक में बोलते हुए शिवसेना हिन्द की महिला राष्ट्रीय अध्यक्ष शैलजा ठाकुर ने कहा कि मोदी जी कहाँ हवा हो गया आपका अभियान – बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ।

संसद के बाहर शांतिपूर्वक ढँग से तेलंगाना में हुई डॉ. प्रियंका रेडडी की मौत के खिलाफ आवाज उठा रही अकेली युवती अन्नू दुबे को थाने में जाकर टार्चर किया गया। अन्नू दुबे का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने एक युवती के साथ हुए बलात्कार व उसकी निर्मम हत्या के खिलाफ शांतिपूर्वक तरीके से तख्ती पर अपनी भावनाएं लिखकर आवाज उठाने का काम कर रही थी। अन्नू ने एबीपी न्यूज चैनल के माध्यम से रोते हुए भारत उसका घर है और वह अपने घर में ही सुरक्षित नही है। उसे यह डर सता रहा है कि कल को उसे भी जलाया जा सकता है। शैलजा ठाकुर ने कहा कि भारत में हर 20 मिनट में 1 ब्लात्कार की घटना हो रही है। देश में महिलाएं अपनें आप को सुरक्षित महसूस नही कर रही है। आपके द्वारा महिला सुरक्षा को लेकर चलाये जा रहे अभियान सिर्फ जुमले हैं। “मैं हुँ चौकीदार” लिखने वाले देश के रक्षक अब कहाँ मर गए हैं। शैलजा ठाकुर ने कहा कि हम यह समझ लें मोदी जी ” होता रहे नारी पर वार मैं कुछ नही कर सकता यार – भाजपा को वोट दो – अपना गला घोट लो । बैठक में अनिल पासी, विशाल शर्मा, बबलू चन्द्रवँशी, सुनीता, सुषमा, आशा ठाकुर, सावित्री, माला आदि मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।