छीना झपटी करने का एक आरोपी गिरफतार
December 2nd, 2019 | Post by :- | 53 Views

कुरुक्षेत्र, ( सुरेश पाल सिंहमार )    ।       जिला पुलिस कुरूक्षेत्र ने छीना झपटी करने के एक आरोपी को किया गिरफतार। जिला पुलिस कुरूक्षेत्र की अपराध शाखा-2 ने छीना झपटी करने के एक आरोपी सचिन कुमार उर्फ सुभाष पुत्र धर्मबीर वासी मिर्जापुर जिला कुरूक्षेत्र को गिरफतार करने मे सफलता हासिल की है। यह जानकारी पुलिस अधीक्षक कुरूक्षेत्र श्री मति आस्था मोदी ने दी।

इस बारे मे जानकारी देते हुए श्री मति मोदी ने बताया कि 24 नवम्बर 2019 को दीदार नगर कुरूक्षेत्र वासी एक महिला ने थाना केयुके पुलिस को दी अपनी षिकायत मे बताया था वह उसकी सास के साथ दवाई लेने के लिये बिरला मन्दिर पर गई थी। जब वह दवाई लेकर वापिस अपने घर जाने के लिए पेहवा रोड़ थर्ड गेट पर पहुंची, तो उसी समय पिछे से एक मोटर साईकिल जिस पर एक नामलुम लडका सवार था जो उसके हाथ मे पकडे हुए पर्स को छीन कर भाग गया। जब उसने मोटर साईकिल के पिछे उसका नम्बर देखा तो वह मोटरसाईकिल बिना नम्बर की और मोटरसाईकिल चालक ने अपना अपना मुँह बांधा हुए था। जिसकी षिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच आरम्भ कर दी थी। जिला पुलिस कुरूक्षेत्र की अपराध शाखा-2 के एएसआई जयपाल को सौपी गई । अपराध शाखा-2 के एएसआई जयपाल, हवलदार दीपक कुमार, प्रवेष कुमार और सिपाही महेष कुमार की टीम थाना केयुके एरिया मे गष्त पर थी। गष्त के दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली की पेहवा रोड़ थर्ड गेट पर महिला से पर्स छीनने का आरोपी इस समय बिना नम्बर प्लेट की स्पैलण्डर मोटरसाईकिल पर सवार हो कर उसके घर से चनारथल रोड कुरूक्षेत्र से होते हुए शान्ति नगर कुरूक्षेत्र की तरफ जाने वाला है। जिस सूचना के आधार पर पुलिस ने चनारथल रोड कुरूक्षेत्र पर नाकाबंदी करके व्हीकलों की जांच आरम्भ कर दी । कुछ देर बाद पुलिस ने एक बिना नम्बर प्लेट की स्पैलेण्ड मोटरसाईकिल को आते हुए देखा जिसको पुलिस ने शक के आधार पर रोक कर उसका नाम व पता पूछा तो उसने अपना नाम सचिन कुमार उर्फ सुभाष पुत्र धर्मबीर वासी मिर्जापुर जिला कुरूक्षेत्र बताया। जिसने पूछताछ के दौरान बताया कि उसी ने दिनांक  24 नवम्बर 2019 को पेहवा रोड़ थर्ड गेट से एक महिला का पर्स छीन कर भागा था।

जिसको पुलिस ने काबू करके गिरफतार कर लिया है। जिसने गहनता से पूछताछ करने पर बताया कि उसने इस छीना झपटी के ईलावा दिनांक 24 नवम्बर 2019 को अम्बेडकर चैंक कुरूक्षेत्र से एक महिला का पर्स छीना था और दिनांक 30 नवम्बर 2019 को शान्ति नगर नजदीक दुर्गा मन्दिर कुरूक्षेत्र से एक महिला का मोबाईल फोन छीना था। जिसने छीने हुए दो मोबाईल फोन व पर्स से निकली हुई नकदी एक हजार रूपये बरामद करवा दिये है। जिसको आज माननीय अदालत मे पेष करके माननीय अदालत के आदेषानुसार जिला कारागार कुरूक्षेत्र भेज दिया है। जांच जारी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।