ब्लॉक समिति चैयरमैन के खिलाफ आये अविश्वास प्रस्ताव की बैठक स्थगित
December 2nd, 2019 | Post by :- | 86 Views

अतिरिक्त उपायुक्त ने अपने अगले आदेश तक किया बैठक को स्थगित, सभी 8 सदस्य उपायुक्त से मिले

रायपुर रानी,  ( अंकित कौशिक )    ।    ब्लॉक समिति रायपुर रानी की चैयरपर्सन भूमिका शर्मा के खिलाफ समिति के 8 सदस्यों ने अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए अतिरिक्त उपायुक्त से मुलाकात कर अपने ब्यान हलफनामा दाखिल किये थे।

जिसपर अतिरिक्त उपायुक्त मनिता मलिक ने अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा को लेकर 2 दिसम्बर 2019 की तिथि तय कर दी थी। एडीसी की ओर से 8 सदस्यों को पत्र 25 नवम्बर को प्राप्त हुआ। 2 दिसम्बर को जब पंचायत समिति के 8 असन्तुष्ट सदस्य वार्ड नं 1 से हरि सिंह, वार्ड नं 3 से गुरमीत सिंह, वार्ड नं 4 से रीना देवी, वार्ड नं 5 से सौदागर सिंह, वार्ड नं 7 से गुरमीत कौर, वार्ड नं 9 से प्रवीण कुमार, वार्ड नं 10 से कुसुम रानी, वार्ड नं 12 से राजकुमार कार्यालय पहुंचे तो बीडीपीओ विकास ने उन सभी को बताया कि बैठक को अतिरिक्त उपायुक्त के आगामी आदेशो तक स्थगित कर दिया है। जिसपर सभी 8 सदस्यों ने बीडीपीओ से बैठक स्थगित करने का कारण पूछा तो उन्होंने कहाकि मुझे कारण का नही पता मुझे तो बैठक स्थगित होने बारे ही जानकारी है। ब्लॉक समिति के उपाध्यक्ष राजकुमार बाजिदपुर ने बीडीपीओ से सभी उपस्थित सदस्यों की हाजरी को दर्ज करने बारे कहा तो बीडीपीओ ने सदस्यों को हाजरी दर्ज करने से मना कर दिया और कहाकि आप अतिरिक्त उपायुक्त के कार्यालय ही जाकर अपनी बात रखे। जिसपर बीडीपीओ कार्यालय में उपस्थित 8 सदस्यों ने उपायुक्त कार्यालय जाकर उपायुक्त मुकेश कुमार आहुजा से मुलाकात की और अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा करवाने की प्रार्थना की जिसपर उपायुक्त पंचकूला ने अतिरिक्त उपायुक्त मनिता मलिक से मिलने के लिए सदस्यों को भेजा। अतिरिक्त उपायुक्त मनिता मलिक ने उपस्थित 8 सदस्यों से मुलाकात कर जल्द से जल्द अगली बैठक करने की बात कही। ब्लॉक समिति के सभी उपस्थित सदस्यो ने कहा कि उनके सहित 8 ब्लॉक समिति सदस्य उपायुक्त से मिले और उन्हें आज के घटनाक्रम बारे बताया।

उन्होंने बतायाकि उपायुक्त ने उपस्थित 8 सदस्यों की अपने सामने आवाज लगाकर सभी उपस्थित सदस्यों का नाम पूछा और कहाकि जब आप मेरे कार्यालय आ गये है तो आपकी हाजरी लग गयी है। अतिरिक्त उपायुक्त से भी मुलाकात हुई जिसमें उन्होने जल्द से जल्द आगामी बैठक रखने का आश्वासन दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।