पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का निधन देश को बड़ी क्षति: संदीप यादव(शिमली)
August 25th, 2019 | Post by :- | 87 Views

नांगल चौधरी (कृष्ण कुमार) भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष संदीप यादव(शिमली)ने पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन को देश की राजनीति में बड़ी क्षति बताया और कहा कि भाजपा व अरुण जेटली का अटूट बंधन था।संदीप यादव ने कहा कि एक छात्र नेता के तौर पर वह आपातकाल के दौरान लोकतंत्र की रक्षा करने में सबसे आगे थे। वह पार्टी के पसंदिदा चेहरा थे, जो पार्टी के कार्यक्रमों और विचारधारा को समाज के एक व्यापकता से स्पष्ट कर सकते थे। वह पूर्व प्रधानमंत्री स्व अटल बिहारी वाजपेई की सरकार में भी कानून मंत्री थे तथा 2014 की मोदी सरकार में वित्त मंत्री के तौर पर उन्होंने कार्य किया। जब वित्त मंत्री थे तो उन्होंने सदन में हर बात को बेबाकी से रखते हुए सभी बातों का व्याख्यान ऐसे करते थे और विपक्ष भी उनकी बातों का कायल हो जाता था।

उन्होंने कहा कि उनके संबंध सभी अन्य नेताओं के साथ भी बहुत ही मधुर थे उन्होंने सदैव देश की प्रगति में विश्वास रखा और वह भारतीय जनता पार्टी की प्रखर आवाज थे वह भाजपा के रणनीतिकार भी कहे जाते थे। उन्होंने दिवंगत आत्मा को अपने श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए ईश्वर से उन्हें अपने चरणों में स्थान देने और परिवार को दुख सहने की क्षमता प्रदान करने की प्रार्थना की।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।