भरतपुर में तैनात पुलिया अधीक्षक हैदर अली जैदी की नए साल में होने जा रही है बल्ले-बल्ले। भारतीय पुलिस सेवा के वर्ष 2006 बैच के अधिकारी जैदी 1 जनवरी 2020 को बनेंगे अब डीआईजी
December 2nd, 2019 | Post by :- | 116 Views

भरतपुर, ( शौकत अली )     :  राजस्थान के भरतपुर में तैनात पुलिया अधीक्षक हैदर अली जैदी की नए साल में होने जा रही है बल्ले-बल्ले। भारतीय पुलिस सेवा के वर्ष 2006 बैच के अधिकारी जैदी 1 जनवरी 2020 को बनेंगे अब डीआईजी। भरतपुर रेंज पुलिस के आईजी रह चुके 1995 बैच के सीनियर पुलिस अधिकारी बीजू जॉर्ज जोसेफ भी नए साल में बन जाएंगे एडीजी।

भरतपुर में पुलिस अधीक्षक रह चुके अंशुमान भौमिया ब राहुल प्रकाश भी बनेंगे डीआईजी। सीएस डीबी गुप्ता की अध्यक्षता में हुई स्क्रीनिंग। डीओपी के अधिकारियों के साथ फाइल पर निर्णय। 1995 के 5 IPS बीजू जॉर्ज जोसेफ, प्रशाखा माथुर, सुष्मित, दिनेश बनेंगे एडीजी। 2002 के जोस मोहन बनेंगे आईजी, 2006 बैच के अंशुमान भौमिया, डोन के जोस, राहुल प्रकाश, हैदर अली जैदी, हेमंत शर्मा, अनिल कुमार बनेंगे डीआईजी। 2007 बैच के 7 IPS भी होंगे प्रमोट, भरतपुर के निबर्तमान पुलिया अधिक्षक कैलाश चंद्र बिश्नोई ब अमनदीप सिंह कपूर के अलाबा ममता राहुल, डॉ रवि बारहट, राहुल मान मर्दन, सत्येंद्र कुमार ब रणधीर सिंह को चयनित वेतनमान में मिलेगा प्रमोशन।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।