फायर ब्रिगेड के चालको ने अधिकारियों को के खिलाफ किया प्रदर्शन और नारेबाजी।उनकी मांग की डीजल का कंट्रोल अधिकारियों को ना देकर चालकों को दिया जाए।
December 2nd, 2019 | Post by :- | 90 Views

कैथल(लोकहित ,ब्यूरो चीफ विशाल चौधरी) |कैथल में फायर ब्रिगेड के सभी चालकों ने आज इकठे होकर फायर ब्रिगेड के अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी की और प्रदर्शन किया। उनकी मांग है कि जो डीजल का कंट्रोल होता है अधिकारियों को ना देकर चालकों के हाथ में दिया जाए। क्योंकि जब कहीं पर आग लग जाती है और हम लोग गाड़ी को वहां पर लेकर जाते हैं तो कई बार डीजल बीच में ही खत्म हो जाता है और कार्यवाही भी चालक के खिलाफ होती है। तो हमारी यह विशेष मांग है कि ऐसा जो कंट्रोल अधिकारियों के हाथ में है वह चालक के हाथ में रहे। क्योंकि चालक ही गाड़ी चलाता है और उसको पता है कि कहां तक के लिए कितना डीजल लगता है वहीं पर इनके प्रधान ने कहा कि हम जिला उपयुक्त को भी पहले कई बार लिख चुके हैं लेकिन इस पर कोई भी अमल नहीं करता हालांकि अब हमारी मांग है और हम गृह मंत्री अनिल विज से भी अपील करते हैं कि एक बार आकर यहां कैथल में जांच जरूर करें क्योंकि यहां पर अधिकारी काफी घोटाले कर रहे हैं यह घोटाले डीजल के द्वारा ही किए जा रहे हैं और जब कोई घटना घट जाती है या गाड़ी बीच में रुक जाती है तो यह लोग कार्रवाई चालक के खिलाफ करवाते हैं अगर ऐसा नहीं हुआ तो हम उनके खिलाफ सड़कों पर उतरेंगे और प्रदर्शन करेंगे

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।