कैथल में हरियाणा की महिला एवं बाल विकास तथा अभिलेखागार राज्यमंत्री कमलेश ढांडा ने आज कई गांवों का दौरा किया
December 2nd, 2019 | Post by :- | 74 Views

कैथल ( विशाल चौधरी ) |      कैथल में हरियाणा की महिला एवं बाल विकास तथा अभिलेखागार राज्यमंत्री  कमलेश ढांडा ने आज  कई गांवों का दौरा किया। इस दौरान  कमलेश ढांडा  सुबह 9 बजे नरड़, 10 बजे सेगा, दोपहर 12 बजे काकोत, 2 बजे सिसमोर एवं साढे 3 बजे सिसला गांव में पहुंची । तथा जन सभाओं को संबोधित भी किया और मौके पर  गांवों में जन शिकायतें सुनी ।

इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने बताया कि उनका हल्का कलायत काफी लंबे समय से अनदेखी का शिकार रहा है इस हलके में विपक्ष का विधायक रहा है उन्होंने यह भी कहा कि अगर मेरे हल्के को किसी भी तरह की दिक्कत होगी तो वह दिक्कत मुझे होगी के दौरान उन्हें बोलते हुए यह भी कहा कि ईमानदारी और लगन कार्य करूंगी जो मेरे पति ने मुझे जिम्मेदारी दी है मैं उसे देखो भी निभाऊंगी इसके साथ-साथ उन्होंने कहा कि मेरे दौरे के दौरान जिस जिस गांव से भी जनता की समस्या मेरे सामने आएगी मैं उन समस्याओं को हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के पास भेजेंगे और उन्हें पूरा करने का काम किया जाएगा ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।