शॉर्टकट तरीके से बनना चाहते थे अमीर,20 लाख रुपए की फिरौती मांगने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार
December 2nd, 2019 | Post by :- | 68 Views

कैथल ( विशाल चौधरी) |   कैथल पुलिस ने गोली चलाने व फिरौती मांगने के मामले का पटाक्षेप करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। ये तीनों आरोपी शॉर्टकट तरीके से अमीर बनना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने शहर की पार्षद तृप्ता सचदेवा के भतीजे दीपक सचदेवा की गाड़ी पर पहले तो गोली चलाई और उसके बाद अगले दिन व्हट्सअप कॉल कर 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी।

मामले की शिकायत पुलिस को दी गई थी। वहीं कैथल में पिछले कुछ दिनों से गोली चलने की घटनाओं हो रही थी। एस.पी. विरेंद्र विज ने मामले की जांच के लिए सी.आई.ए. की सभी टीमें लगाई थी। लेकिन सी.आई.ए.-1 पुलिस को इस मामले में उस समय सफलता मिली जब सी.आई.ए.-1 की टीम जींद बाईपास कैथल पर नाका लगाए हुए थी। तभी बिना नंबर की बाइक पर 3 युवक आए आए। पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया और उनकी तलाशी लेने पर उनसे 2 पिस्टल व ङ्क्षजदा कारतूस बरामद हुए। इस मामले में जानकारी देते हुए डी.एस.पी. कुलवंत सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान संजय उर्फ संजू निवासी हरीपुरा, सौरभ व सोहन उर्फ सोनू निवासी गांव प्यौदा के रूप में हुई।

ये तीनों आरोपी शॉर्टकट तरीके से अमीर बनना चाहते थे और इन युवकों ने अमीर बनने के लिए दीपक सचदेवा को डराकर उससे 20 लाख रुपए लेना चाहते थे, लेकिन उनका यह प्लान कामयाब नहीं हो पाया। अब वे सलाखों के पीछे अपना जीवन काटेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।