1 माह के बाद सी सी टी वी कैमरों की मदद से मिले चोर ,पुलिस को सूचित करने पर भी 1 घण्टे तक नही पहुंची पुलिस ।
December 2nd, 2019 | Post by :- | 61 Views
जंडियाला गुरु, ( कुलजीत सिंह )    :    जंडियाला गुरु के इलाकों में लूटपाट और चोरी की घटनाओं  में लगातार बढ़ोतरी हो रही है ।लेकिन पुलिस प्रशासन इसकी ओर आंखे मूंद कर बैठा हुआ है  ।आज भी सुबह करीब 8 बजे एक ऐसे चोर की कैमरे से शिनाख्त हुई जो करीब 1 माह पहले उम्मीद हस्पताल से चोरी हुआ था   ।
साईकल के मालिक मंगल सिंह पुत्र लक्खा सिंह ने बताया कि वह उक्त हस्पताल में चाय की दुकान चलाता है ।उसका साईकल करीब 1 माह पहले चोरी हुआ हुआ था  ।जो आज मोहल्ला शेखपुरा में देसी शराब पीने आए अमलियों की सी सी टी वी में आने से उनकी पहचान हुई ।मौके पर पहुँचे साईकल मालिक मंगल सिंह पुत्र लक्खा सिंह ने बताया कि  उन्होंने ने इस मामले की जानकारी पी सी आर और एस एच ओ जंडियाला को दी लेकिन 1 घन्टा बीत जाने के बाद भी पुलिस घटनास्थल पर नही पहुंच पाई । वहीं पकड़े चोरों ने बताया कि उन्होंने ने यह चोरी का साईकल घोड़े शाह के पीछे एक कबाड़िये को बेचा था ।वह अपनी शराब के नशे की लत को पूरा करने के लिए इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया ।गौर हो कि इस मोहल्ले में नशा तस्कर पकड़ने के लिए पुलिस ने गत सप्ताह छापेमारी भी की थी  लेकिन उस समय कोई तस्कर हाथ नही आया ।आज भी शेखपुरा मोहल्ला में नशे के साथ साथ अवैध अल्कोहल की बिक्री भी जारी है  ।
इन चोरों की पहचान सरवन सिंह पुत्र हरपाल सिंह और किन्दी निवासी धीरेकोट के रूप में हुई ।लोगों ने कहा कि जुर्म और नशे को रोकने के लिए पुलिस का जनता के प्रति ऐसा व्यवहार रहा तो लूटपाट ,चोरी की घटनाएं कम होना नामुमकिन है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।