अंतर्राष्टï्रीय गीता महोत्सव में सजा राहगिरी का मंच
December 1st, 2019 | Post by :- | 65 Views

कुरुक्षेत्र, ( सुरेश पाल सिंहमार )    ।     अंतर्राष्टï्रीय गीता महोत्सव पर ब्रहमसरोवर के महिला घाट पर पुलिस प्रशासन की तरफ से राहगिरी का मंच सजाया गया। इस मंच पर विभिन्न प्रदेशों से आए कलाकारों ने जहां लोगों का मनोरंजन किया वहीं स्थानीय कलाकारों ने भी अपनी प्रस्तुतियों के माध्यम से खूब वाहवाही लुटी। इस मंच को एक सूत्र पर पिरोने का काम सब इंस्पैक्टर एवं ट्रैफिक काडिनेटर नरेश सागवाल ने किया।

रविवार को प्रशासन, केडीबी और पुलिस के सहयोग से राहगिरी कार्यक्रम के मंच पर कलाकार निहारिका ने हिन्दी मिक्स, वैशाली ने हरियाणवी, यमुनानगर की तमन्ना ने बोल तेरे मीठे, भूमि, वंशिका, रूही, करनाल की हरमन ने हरियाणवी तागड़ी, पिहोवा की टीना ने पंजाबी, कैथल की अनु ने हरियाणवी लोक नृत्य, गोहाना की देरिका ने हिन्दी रिमिक्स और हरियाणा की ही देवरानी-जेठानी ने जबरदस्ता लोक नृत्य प्रस्तुत करके दर्शकों को दांतों तले उंगलियां चबाने पर मजबूर कर दिया।

सब इंस्पैक्टर नरेश सागवाल और उनके साथी कलाकार हरिकेश पपोसा ने हरियाणवी चुटकले और कविताएं सुनाकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। इन दोनों कलाकारों ने मंच का बेहतरीन संचालन करके राहगिरी के कार्यक्रम को यादगार बनाने का काम किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।