समस्त ट्रांसपोर्ट यूनियनों ने किया विधायक राजेंद्र सिंह जून का अभिनंदन
December 1st, 2019 | Post by :- | 81 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

*विधायक राजेंद्र सिंह जून का फूलमालाओं से किया गया भव्य स्वागत*

*विधायक राजेंद्र सिंह जून बोले, ट्रांसपोर्ट यूनियनों की समस्याओं का करूंगा समाधान*

क्षेत्र की समस्त ट्रांसपोर्ट यूनियनों द्वारा विधायक राजेंद्र सिंह जून का अभिनंदन किया गया। परनाला रोड स्थित यूनियन के प्रांगण में आयोजित अभिनंदन समारोह में पहुंचे विधायक राजेंद्र सिंह जून का समस्त ट्रांसपोर्ट यूनियन के पदाधिकारियों व सदस्यों ने फूलमालाएं पहनाकर व फूलों के गुलदस्ते भेंट कर जोरदार स्वागत किया। प्रधान बलवंत डागर ने विधायक राजेंद्र सिंह जून को समस्त ट्रांसपोर्ट्स यूनियन की तरफ से पगड़ी पहनाई और तीसरी बार विधायक चुने जाने की बधाई दी। अभिनंदन समारोह के उपरांत ट्रांसपोर्ट यूनियनों से जुड़े पदाधिकारियों ने विधायक राजेंद्र सिंह जून के समक्ष ट्रांसपोर्टरों के समक्ष आने वाली समस्याएं भी रखी। विधायक राजेंद्र सिंह जून ने सभी समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुना।
विधायक राजेंद्र जून ने अभिनंदन समारोह में मौजूद समस्त ट्रांसपोर्ट यूनियनों के पदाधिकारियों व सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा के भारतीय जनता पार्टी की गलत नीतियों के कारण पिछले 5 वर्षों में देश -प्रदेश सहित बहादुरगढ़ हलके मेें ट्रांसपोर्ट के कार्य से जुड़े हजारों ट्रांसपोर्टरों को भारी आर्थिक नुकसान उठाना पड़ा है। भाजपा सरकार ट्रांसपोर्टरों को राहत देने की बजाय कभी भारी भरकम चालान का कानून बनाती है तो कभी तरह तरह के टैक्स कर्मशियल वाहनों पर थोपने सहित अन्य काले कानून बनाकर लागू करती है जिससे ट्रांसपोर्टरों को आर्थिक नुक्सान उठाना पड़ता है। विधायक राजेंद्र जून ने कहा कि पिछले दो बार के विधायक कार्यकाल में भी हमेशा आप लोगों के साथ था और अब भी आप लोगों केे साथ हूं, किसी भी समस्या के समाधान के लिए ट्रांसपोर्ट यूनियनों को जहां भी मेरी जरूरत पड़ी तो मैं आप लोगों के साथ सबसे आगे रहूंगा।
विधायक राजेंद्र सिंह जून ने कहा कि वह क्षेत्र की ट्रांसपोर्ट यूनियनों की सभी समस्याओं का समाधान करने का काम करेंगे। विधायक ने कहा कि वे जल्द ही बहादुरगढ़ के उद्योगपतियों व ट्रांसपोर्ट यूनियनों के बीच एक संयुक्त बैठक कर एक दूसरे के समक्ष आने वाली सभी समस्याएं दूर करवाने का काम करेंगे। विधायक राजेंद्र जून ने कहा कि जिस प्रकार मेरे पिछले दो बार के विधायक कार्यकाल में क्षेत्र के उद्योगपतियों व ट्रांसपोर्ट यूनियनों के बीच आपसी विश्वास व भाईचारा कायम रहा उसे फिर से बहाल करने का काम करेंगे। इस अवसर पर प्रधान बलवंत डागर, सतबीर राणा,नीटू दलाल,भूपेंद्र दलाल, सीटू बराही, संजय छिल्लर, रोहद यूनियन प्रधान सतबीर, रामकुंवार दलाल, संजीव मलिक, राजेन्द्र अरोड़ा, सुंदर राठी, मुकेश दलाल, बाघे खत्री सहित सभी यूनियनों के प्रधान, पदाधिकारी व सदस्यगण मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।