यातायात पुलिसकर्मियों को पुलिस कमिश्नर ने किया सम्मानित
December 1st, 2019 | Post by :- | 52 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । जयपुर पुलिस कमिश्नर ने यातायात संचालन के साथ साथ अपराध नियंत्रण में भूमिका निभाने वाले 65 यातायात पुलिसकर्मियों को प्रशंसा पत्र दिए।

अपनी सूझ बूझ व सतर्क निगाहों से पकड़े मोबाइल लुटेरे, मनचले लड़के,वाहन चोर,चैन स्नेचर,जेबतराश,फर्जी नंबर प्लेट के अपराधी,रात्रि नाकाबंदी में समाजकंटकों को दबोचा।इसके साथ ही अवैध हथियार कर्तव्यनिष्ठा व ड्यूटी पर ईमानदारी निभाई । पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने यातायात संचालन में लगे समस्त यातायात पुलिसकर्मियों एवम होमगार्ड्स की संपर्क सभा ली। पुलिस आयुक्त ने यातायात पुलिस को जयपुर पुलिस का चेहरा बताकर यातायात व्यवस्था की प्रशंसा की। संपर्क सभा में यातायात पुलिसकर्मियों से उनके चौराहे व तिराहे का फीडबैक लिया। जमीनी स्तर पर करवाए जाने वाले कार्यों पर फेस टू फेस चर्चा करते हुए

यातायात सुधार के लिए किए जाने वाले उपायों पर चर्चा की। यातायातकर्मीयों ने यातायात व्यवस्था में सुधार के उपाय बताये व यातायातकर्मियों की समस्या सुनी। वाहनों की बढ़ती संख्या के कारण देर रात्रि तक दबाव बना रहता है।
ड्यूटी ऑवर्स बढ़ने के कारण अतिरिक्त पुलिसकर्मियों की मांग की गई। इस संपर्क सभा मे अतिरिक्त पुलिस आयुक्त द्वितीय अजय पाल लांबा पुलिस उपायुक्त यातायात राहुल प्रकाश एवं यातायात पुलिस में पदस्थापित अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।