श्रीविजयनगर प्रशासन के कोरे आश्वशन से आहत छात्रों व स्थानीय लोगों ने शुरू किया पोस्ट कार्ड अभियान, शहर में बड़ा विकराल रूप ले चुकी है बे सहारा गो वंश की समस्या।
December 1st, 2019 | Post by :- | 122 Views

लोकहित एक्सप्रैस(सतनाम मांगट)।आवारा गो वंश से निज़ात दिलाने में श्रीविजयनगर प्रशासन असमर्थ, प्रशासन के कोरे आश्वशन के बाद आहत हुए कस्बा निवासी और स्कूली बच्चों ने चलाया पोस्ट कार्ड अभियानश्रीविजयनगर शहर में लागतार बढ़ रहे आवारा गोवंश से हो रही दुर्घटनाओं से परेशान होंकर शहर वासियों ने प्रशासन को काफी बार ज्ञापन दिया है लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है अनेकों बार जिला कलेक्टर को भी कस्बे के लोगों ने इस समस्या से अवगत करवाया है लेकिन स्थानीय प्रशासन से लेकर कलक्टर तक इस समस्या के आगे बौने साबित हो गए हैं और बिल्कुल अपंग होने   जैसा व्यवहार कर रहे हैं।जिससे आहत हो कर शहर वासियों सहित सभी स्कूलों के छात्र छात्राओं ने प्रधानमंत्री,मुख्यमंत्री, गो पालन विभाग और सभी उच्च अधिकारियों को हस्ताक्षर करके पोस्ट कार्ड भेजे हैं आज से श्रीविजयनगर कस्बे में आवारा पशुओं से निजात पाने के लिए पोस्टकार्ड अभियान शुरू किया गया है।जिसमें सभी निजी शिक्षण संस्थानों ने भी अहम भूमिका निभाई।।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।