बच्चों को मजिल पाने के लिए मेहनत करनी चाहिए :  एसडीएम राकेश संधू 
December 1st, 2019 | Post by :- | 83 Views
कालका (रोहित शर्मा) । सतविवेक स्टडी हाल स्कूल द्वारा बोगरा कॉलोनी में वार्षिकोत्सव  पेरेंट्स डे कार्यक्रम  किया गया।  वहीं बच्चों ने स्कूल द्वारा आयोजित किया गया वार्षिकोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया । कार्यक्रम में   कालका एसडीएम राकेश संधू ने बतौर  मुख्यातिथि रूपी शिरकत की । वही कालका शहर के अन्य गणमान्य व्यक्ति  विशेष अतिथि तोर पर उपस्थित रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ सरस्वती की वंदना और स्वागत गीत गाकर किया।
 सांस्कृतिक कार्यक्रम में बच्चों द्वारा प्रस्तुत की गयी हर प्रस्तुती में कोई न कोई संदेश छुपा था। संपूर्ण स्वच्छता , नशा निवारण ,बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ , जल संरक्ष्ण आदि विषयों पर आधारित देश का भविष्य प्रस्तुतियों के दिशा में ले जाना साथ बच्चों ने हिक कर्तव्य हरियाणा , पंजाबी और हिमाचली नृत्य प्रस्तुत करके दर्शकों की खूब तालियां बटोरीं । बच्चों ने अपनी प्रस्तुति के माध्यम से सभी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।
राकेश संधू ने बच्चों द्वारा  प्रस्तुत किए गए कार्यक्रम की प्रशंसा  की । राकेश संधू ने बच्चों को मंजिल पाने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया । उन्होंने कहा कि आज के बच्चे देश के कल के कर्णदार हैं । उन्हें अच्छा नागरिक बनाने के लिए अध्यापकों के साथ अभिभावकों की भी बड़ी जिम्मेदारी है । उन्होंने स्कूल की उपलब्धियों की सराहना भी की । स्कूल प्रधानाचार्या विना बोगरा ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए डांस अध्यापक कृष्ण गोपाल व देवेंद्र सिंह सहित सभी अतिथिगण का आभार व्यक्त किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।