इंदौरा नेहरू खंड स्तरीय खेलों का आज हुआ समापन ज्योति सोहल
November 30th, 2019 | Post by :- | 238 Views

इंदौरा (मुकेश सरमाल)

नेहरु युवा केंद्र संगठन धर्मशाला द्वारा आज ब्लॉक इंदौरा में अंबेडकर युवा मण्डल डैंकवा के सहयोग से दो दिवसीय खण्ड स्तरीय खेल-कूद प्रतियोगिता का समापन किया गया । इस मौके पर DSP नुरपुर डॉ० साहिल अरोड़ा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की ।

मुख्यातिथि को वैज व समृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया । प्रतियोगिता के अंतिम दिन आज रस्साकस्सी, रेस,शॉट पुट ,मटका फोड़ के मुकाबले करवाये गये ।
कबड्डी की प्रतियोगिता में महाकाल टीम, बॉलिवॉल में मास्टर बॉलिबॉल अकैडमी की टीम, रस्सा कस्सी में राजकीय उच्च पाठशाला गगवाल की टीम तथा मटका फोड़ प्रतियोगिता में शम्मा विजता रहे ।
विजेता रही टीमों को मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया तथा अब इनका चयन जिला स्तरीय प्रतियोगिता के लिये किया गया है ।
मुख्यातिथि ने अपने संबोधन में सरकार के रूल को फोलो करने तथा हैलमेट के इस्तेमाल बारे बताया । उन्हौने कहा कि जिस तरह से आजकल की युवा पीढ़ी नशे के दलदल में धंसती जा रही है वह काफी चिंतनीय विषय है । युवाओं को खेलों के प्रति जागरुक किया । उन्होने बताया कि खेलों से हमारा शारीरिक और मानसिक विकास भी होता है ।
इस मौके पर जिला युवा समन्वयक नरेश शर्मा, नेहरु युवा केंद्र इंदौरा बलॉक के स्वयंसेवी ज्योति सोहल, टीओटी कंचन , मुख्याध्यापक अजय शर्मा, राजीव विशिष्ठ तथा काफी संख्या में इंदौरा ब्लॉक के युवाओं ने उपस्थिति दर्ज करवाई ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।