भगौड़ा घोषित व पुलिस गिरफ्त में आत्महत्या का प्रयास करने का आरोपी पुलिस गिरफ्त में |
November 30th, 2019 | Post by :- | 54 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- जानलेवा हमला करने व अदालत से भगौड़ा घोषित आरोपी ने पुलिस गिरफ्त में आत्महत्या करने का प्रयास किया। शहर थाना पुलिस ने गदपुरी चौकी में एएसआई के पद पर कार्यरत धर्मबीर की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आत्महत्या का प्रयास करने के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी एसआई देशराज ने बताया कि एएसआई धर्मबीर ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह अपनी टीम के साथ मुकदमा नंबर-47 के नामजद आरोपी संदीप उर्फ गोविंद निवासी गांव पृथला को गांव से काबू कर 29 नवम्बर की शाम को सीआईए पलवल में पुछताछ के लिए लाए थे।

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक देशी पिस्टल, एक देशी कट्टा व 9 जिंदा कारतुस भी बरामद किए गए। संदीप के खिलाफ मुकदमा नंबर 10965 भी मारपीट व अवैध हथियार के तहत दर्ज है। अदालत ने भी आरोपी को भगौड़ा घोषित किया हुआ है। सीआईए कस्टड़ी में आरोपी संदीप उर्फ गोविंदा ने बाथरुम करने की इच्छा जाहिर की तो उसे बाथरुम में ले जाया गया। बाथरुम में अंदर गोविंदा उर्फ संदीप ने आत्महत्या करने के लिए अपने सिर को तीन-चार बार पानी के स्टील वाल में मारा। जिसे तुरंत उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसका उपचार किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आत्महत्या का प्रयास करने के तहत मामला दर्ज कर शनिवार को उसे अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।