पंचकला नगर निगम के वार्ड 3 की पूर्व पार्षद सुरजीत कौर व उनके पति चमनलाल ने कालका विधायक लतिका शर्मा के नेतृत्व में भाजपा मे शामिल हुए।
August 25th, 2019 | Post by :- | 145 Views

कालका (चन्द्रकान्त शर्मा)

नगर निगम के वार्ड 3 के अन्र्तगत पडऩे वाली
ग्रीन वैली के पास गंगाराम कालोनी में पूर्व पार्षद नगर निगम सुरजीत कौर व उनके पति चमनलाल ने कालका विधायक शर्मा का कार्यक्रम आयोजित करवाया जिसमें कालोनी के दर्जनो लोग पहुंचे। पूर्व पार्षद के पति चमनलाल के नेतृत्व में उनकी पत्नी सुरजीत कौर और आधा दर्जन पंचो समेत करीब 100 से ज्यादा लोग भाजपा में शामिल हुए।
विधायक लतिका शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार के 5 साल के कार्यकाल को देखकर जनता की आस्था पार्टी में बढ़ गई है, अब जनता समेत विपक्षी पार्टी के नेता भी जान चुके है कि भाजपाप उसरकार ने अपने पांच वर्ष के कार्यकाल में जो विकास करवा दिया वो पहले कभी नही हुआ इसलिए अब भाजपा में जाकर ही इस
विकास को झड़ी को लगातार जारी रखना है। इस मौके पर पंच गंगाराम, गोल्डी, अशोक, रिशु, कृष्ण, तेजपाल, दीपक आदि समेत आधा दर्जन से ज्यादा पंच भी
भाजपा में शामिल हुए। इस अवसर पर भाजपा जिला उपप्रधान संजीव कौशल, शिवालिक विकास बोर्ड सदस्य हर्ष कुमार, फतेह सिंह और सत्यवान आदि भी मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।