विधायक असीम गोयल का सभी गांवो में ग्रामीणो ने गर्मजोशी से स्वागत किया।
November 30th, 2019 | Post by :- | 48 Views

अम्बाला,  अशोक शर्मा
अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में उन्होंने सभी के सहयोग से अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र को उन्नति के शिखर की ओर ले जाने का काम किया है। इसी कड़ी में आगे भी विकास कार्यों को बिना किसी भेदभाव के तेजी से करवाने का काम किया जाएगा। विधायक ने आज गांव गांव मलौर, खैरा, नडियाली और मटेडी शेखां में आयोजित कार्यक्रम में लोगों को सम्बोधित कर शहरी विधानसभा क्षेत्र से जीत दिलवाने पर उनका धन्यवाद भी किया। सभी गांवो में विधायक का ग्रामीणो ने गर्मजोशी से स्वागत किया।
श्री गोयल ने इस मौके पर कहा कि विकास कार्यों के लिये सरकार के पास धन की कोई कमी नही है। पहले की भांति गांवो को और सुदृढ बनाने का काम किया जाएगा। जो सुविधाएं शहरों में उपलब्ध हैं, वे गांवो में भी मिलेंगी। उन्होंने इस मौके पर मुख्यमंत्री की ओर से मलौर गांव में 7 लाख रुपये, खैरा में 16  लाख रुपये, नडियाली में 5 लाख तथा मटेडी शेखां में 5 लाख रुपये विकास कार्यों के लिये देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि सरकार का मुख्य उद्देश्य विकास कार्यों को बिना भेदभाव के करवाना है। उन्होंने कहा कि वह पूरे मन से अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र में सभी लोगों के सहयोग से विकास कार्यों को और तीव्र गति से करवाने काम करेंगे। ग्रामीणो ने भी विधायक का आभार व्यक्त किया कि उनके कुशल नेतृत्व में गांवो में बेहतरीन विकास कार्य हुए हैं और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में प्रदेश दिन-प्रतिदिन चंहुमुखी विकास की ओर अग्रसर हो रहा है। उन्होंने कहा कि उन्होंने भाईचारे व विकास की राजनीति की है जबकि विपक्ष ने लोगों को झूठ बोलकर और विकास कार्य न करवाकर जनता को धोखा देने का काम किया है। पिछले पांच वर्षों में अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास कार्यों को करवाकर शहर को सुंदर व विकसित बनाने का काम किया गया है तथा यह निरंतर जारी रहेगा।
इस मौके पर मंडल अध्यक्ष मनदीप राणा, सोमनाथ, राजेश गोयल, अनिल गुप्ता, ध्रुव त्रिखा, गुरजंट सिंह, गोल्डी, दलबीर सिंह, विक्की,जगतार, संजीव टोनी, रघुबीर, रिंकू भानोखेड़ी, जगविन्द्र सिंह, गुरविन्द्र सिंह, मनजीत सिंह, निर्मल सिंह, करनैल, पाला राम कश्यप, दिनेश, विपिन, मदन, गुरचरण मान, गुरदीप सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।
विधायक असीम गोयल ने इंटरनेशनल हयूमन राईटस ओरगनाईजेशन के सौजन्य से सैक्टर 7 ग्लैक्सी माल के नजदीक लोगों को पोलिथीन का प्रयोग न करने बारे प्रेरित करने हेतू जूट के बैग वितरित किये। उन्होंने स्वंय सैक्टर 7 के घरों में जाकर लोगों को यह जूट के बैग वितरित किये। उन्होंने कहा कि सबसे बड़ा धन है, बेटी, जल और वन। भगवान ने हमें हवा, पानी तोहफे मे दिया है लेकिन आज समाज इनके साथ छेडछाड करके किस दिशा में जा रहा है, यह चिंता का विषय है। पोलिथीन के काफी नुकसान है, जिसे खाकर गाय कईं बार मौत का शिकार हो जाती है। उन्होंने लोगों से आहवान किया कि वे पोलीथीन का प्रयोग न करें और पर्यावरण को स्वच्छ बनाये रखने में आगे आकर सहयोग देने का काम करें। उन्होंने संस्था द्वारा किये गये प्रयास की सराहना की और कहा कि हम सबको मिलकर इस कार्य में अपना सहयोग देना है। इस अवसर पर संस्था की प्रधान राधिक चीमा ने बताया कि संस्था द्वारा प्रथम चरण के तहत सैक्टर 1, 7, 8, 9 व 10 के प्रत्येक घर में जूट के बैग वितरित किये जाएंगे। इस मौके पर कुलवंत सिंह वालिया, अतर सिंह मुल्तानी, राजिन्द्र गर्ग, पवन चुघ, एडवोकेट संदीप सचदेवा, पूर्व मेयर रमेश मल, तेजिन्द्र बजाज, विनोद जांगड़ा, प्रेम भाटिया, गुरविन्द्र चीमा सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।