मोस्ट वांटेड अपराधी सुरेश गुर्जर व ज्वाला सिंह को शुक्रवार दोपहर कठूमर पुलिस द्वारा कड़ी सुरक्षा के बीच कस्बा स्थित मुंसिफ मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया
November 29th, 2019 | Post by :- | 190 Views
कठूमर, अलवर (अशोक भारद्वाज):-             उल्लेखनीय है कि 2 अक्टूबर गांधी जयंती पर बहतु कंला स्थित शराब के ठेके पर सूखा दिवस के चलते सेल्समेन द्वारा शराब देने से इनकार करने पर इन बदमाशों द्वारा अंधाधुंध फायरिंग कर क्षेत्र में दहशत फैला दी। इसके अलावा इन्होंने जून 2019 में बसेठ मोड़ पर भी वाहन लूटने का प्रयास किया।
   कोतवाल राजेश वर्मा ने बताया कि पकड़े गए मोस्ट वांटेड पचास हजार रुपये के इनामी बदमाश नगर थाना क्षेत्र के आरसी गांव निवासी सुरेश गुर्जर पर विभिन्न थानों में चोरी, लूटपाट, मारपीट, आर्म्स एक्ट  आदि के 42 मुकदमे दर्ज हैं। जबकि ₹5000 के इनामी बदमाश ज्वाला सिंह पर भरतपुर जिले में कई केस दर्ज हैं।
आतंक के पर्याय बन चुके इन दोनों बदमाशों को पकड़ने के लिए अलवर एसपी द्वारा एक टीम गठित कर योजना बनाई गई। जिसमें लक्ष्मणगढ़ डीएसपी भूपेंद्र कुमार शर्मा के नेतृत्व में कठूमर, खेड़ली, लक्ष्मणगढ़, बड़ौदामेंव, गोविंदगढ़, नौगावां,राजगढ़, रामगढ़ व क्यूआरर्टी टीम ने बदमाश के आरती गांव में स्थित घर पर दबिश कार्रवाई की और दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।