1600 लीटर अवैध डीजल बरामद
November 29th, 2019 | Post by :- | 136 Views
चंडीगढ़, ( महिन्द्र पाल सिंहमार )    ।  हरियाणा पुलिस रेवाडी की सीआइए  व कसौला थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को तेल माफिया पर शिकंजा कसते हुए बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस की दोनो टीमों ने गांव आसलवास स्थित एक प्लाट में छापामार कार्रवाई करते हुए ड्रमो में रखा हुआ 1600 लीटर अवैध डीजल, एक ऑल्टो कार व अन्य सामान बरामद किया है।
पुलिस के आने की भनक लगते ही आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए। आरोपियो को दबोचने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है। कसौला थाना पुलिस ने प्लाट मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है।
कसौला थाना एसएचओ नीरज कुमार ने बताया कि सीआईए रेवाड़ी पुलिस की सूचना पर कसौला ओर सीआईए रेवाड़ी पुलिस व खाद्य आपूर्ति विभाग के इंस्पेक्टर गजेंद्र कुमार की सयुक्त टीमो ने गांव आसलवास स्थित एक प्लाट में टैंकरों से चोरी कर रखे गए डीजल पर रेड की थी। कार्रवाई के दौरान ही खाद्य आपूर्ति विभाग के इंस्पेक्टर गजेंद्र कुमार को भी मौके पर बुलाया गया। टीमों ने उक्त प्लाट पर दबिश दी। पुलिस ने प्लाट से डीजल के भरे आठ ड्रम, पाइपें, तेल निकालने का अन्य सामान व एक अल्टो कार बरामद की है। पुलिस ने कार, तेल व अन्य सामान जब्त कर लिया है तथा खाद्य आपूर्ति इंस्पेक्टर गजेंद्र की शिकायत पर प्लाट मालिक आसलवास निवासी काला सहित अन्य के खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत  मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।