चांपा के लक्ष्मणपुर मोहल्ले मे भागवत कथा में लाखों श्रद्धालु झूमते नजर आए देखने में ऐसा नजारा प्रतीत होता है कि जहां श्रद्धा हो वही भक्ति है।
November 29th, 2019 | Post by :- | 71 Views
  • भगवान की कृपा होती है तो कदम कहां तक चल ही जाता है उक्त बातें लक्ष्मणपुर चांपा में मोहल्ले वासियों द्वारा आयोजित संगीतमय श्रीमद् भागवत कथा के पंचम दिवस की कथा मैं व्यासपीठ आचार्य पंडित संजय कृष्ण महाराज (श्री धाम वृंदावन) ने उपस्थित श्रद्धालुओं से कहा कि जहां श्रद्धा होती है भक्तिहोती हैं भगवान श्री कृष्ण के प्रति आभार और निष्पक्ष प्रेम श्रद्धा होने के कारण गोपिया स्वयं पहुंच जाया करती हैं और श्री भागवत के प्रति अपना अप्रतिम अनुराग बरसाती रहती हैं गोपीयां रूपी भक्ति से वातावरण भक्ति में हो जाता है कथा के बीच में संगीतमय के माध्यम से श्रद्धालु झूमते नजर आ रहे हैं आज कथा श्रवण करने जितेंद्र तिवारी, संतोष प्रजापति, मदबोध पटेल, डॉक्टर कुश पटेल ,शिव साहू, नरेश सिंह, केदार कुंभकार, धनंजय कुंभकार शिव पटेल, सहित भारी संख्या में महिला श्रद्धालु उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।