बाइक की टक्कर से एक की मौत |
November 29th, 2019 | Post by :- | 51 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- नेशनल हाइवे गांव औरंगाबाद (होडल) के निकट सडक़ पार कर रहे एक व्यक्ति की बाइक की टक्कर से मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले में खबर लिखे जाने तक बाइक चालक गिरफ्त से बाहर बताया गया है।
मुंडकटी थाना प्रभारी रमेश चंद ने जानकारी में बताया कि गांव गोपालगढ निवासी पुष्पेंदर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसका भाई सतबीर गुरूवार सांय नेशनल हाइवे औरंगाबाद के निकट रोड पर कर रहा था कि तभी स्पीड में आ रहे बाइक चालक ने उसे टक्कर मार दी। उसने बताया कि जब हम उसे अस्पताल लेकर जा रहे थे तो उसने रास्ते में ही दम तोड दिया। पुलिस ने पुष्पेंद्रर की शिकायत पर बाइक चालक औरंगाबाद निवासी भगत ङ्क्षसह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के खिलाफ पलवल के सिविल अस्पताल में भेज दिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।