अपराध की रोकथाम व असमाजिक तत्वो की धरपकड करते हुए अपराध शाखा सैक्टर-19 की टीम ने पंचकूला में हैरोईन सप्लाई करने आ रहे युवक को 60 ग्राम हैरोईन समेत गिरफ्तार
November 28th, 2019 | Post by :- | 79 Views
चंडीगढ़, ( महिन्द्र पाल सिंहमार )    ।     कमलदीप गोयल पुलिस उपायुक्त पंचकूला के दिशा निर्देशानुसार जिला मे अपराध की रोकथाम व असमाजिक तत्वो की धरपकड करते हुए अपराध शाखा सैक्टर-19 की टीम ने पंचकूला में हैरोईन सप्लाई करने आ रहे युवक को 60 ग्राम हैरोईन समेत गिरफ्तार किया हैं। आरोपी पानीपत से पंचकूला में सप्लाई करने आया था। पुलिस ने आरोपी को वीरवार को कोर्ट में पेश कर 4 दिन का पुलिस रिमांड प्राप्त किया हैं।
निरीक्षक कर्मबीर सिंह ने बताया कि बुधवार रात को अपराध शाखा सैक्टर-19 की टीम करीब 10 बजे सैक्टर-3 स्थित ताऊ देवी लाल स्टेडियम के पास गश्त कर रही थी। इसी दौरान एक युवक पैदल आता हुआ दिखाई दिया। जो पुलिस की गाड़ी को देखकर वापस जाने लगा। जिस पर पुलिस कर्मियों को शक हुआ और उसे रोक कर उसकी तलाशी ली गई तो उसकी जेब से उक्त हैरोईन बरामद हुई हैं। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान विशाल चौहान (19) वासी पानीपत के रूप में हुई हैं। आरोपी के खिलाफ सैक्टर-5 थाना पुलिस में एफआईआर दर्ज की गई हैं। पुलिस ने वीरवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।