चार महीने पूर्व घर में घुसकर गोलियों से भुनकर की गई हत्या के एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार |
November 28th, 2019 | Post by :- | 84 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  चार महिने पूर्व गांव जनाचौंली निवासी अनील कुमार की घर में घुसकर गोलियों से भुनकर की गई हत्या के एक आरोपी को सीआईए पलवल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि हत्या के तीन-चार आरोपियों को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है। पुलिस ने वीरवार को आरोपी को अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। जांच अधिकारी एएसआई मोहम्मद यासिर ने बताया कि उन्हें बुधवार को मुखबिर खास से सूचना मिली की अनील कुमार की हत्या करने में शामिल आरोपी गांव मिंडकोला के समीप मौजूद है जो कहीं बाहर जाने की फिराक में है। सूचना मिलते ही टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई और आरोपी को काबू कर लिया गया। जिसने पूछताछ में अपना नाम ओमप्रकाश उर्फ मन्टक निवासी गांव जनाचौंली बताया।

ओमप्रकाश ने बताया कि उसने नामी बदमाश अंकित पंडित निवासी धामाका, गांव जनाचौंली निवासी अंकुश व सुनील उर्फ खीर ने मिलकर 27 जुलाई की शाम को घर में घुसकर अनील को ताबतोड़ गोलियों से भुनकर हत्या की थी। सभी ने मिलकर लगभग 20-25 राउंड गोलियां चलाई। ओमप्रकाश उर्फ मन्टक ने बताया कि वारदात में प्रयोग मोबाइल उसने अलवर (राजस्थान) में अपने साथी के किराए के मकान में छुपा रखा है जिसे वहीं जाकर बरामद करा सकता हुं तथा एक साथी जो दिल्ली में छुपकर रह रहा है उसकी गिरफ्तारी में उसके ठिकानों को बताने में मदद कर सकता हुं। पुलिस इस संबंध में सभी आरोपियों के खिलाफ मृतक अनील की मां रामबती की शिकायत पर मामला दर्ज कर चुकी है। पुलिस ने आरोपी ओमप्रकाश उर्फ मन्टक को अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया हुआ है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।