बलौदा बाजार क्षेत्र में लोगों के दिलो को दहला देने वाली सड़क दुर्घटना हुई, जहां पर नहर में पलटा ट्रैक्टर मौके वारदात पर 12 साल के बालक की हुई मौत, वहीं दूसरी ओर ड्राइवर को भी आई गंभीर रुप से चोट।
November 28th, 2019 | Post by :- | 166 Views

छत्तीसगढ़ जांजगीर चांपा के बलौदा बाजार परी क्षेत्र में लोगों के दिलों को दहला देने वाली बड़ी सड़क दुर्घटना हुई जिसमें मौके वारदात पर 12 साल के मासूम बालक की मौत हो गई, वहीं दूसरी ओर ड्राइवर को भी आई गंभीर रूप से चोट इलाज के लिए ले जाया गया अस्पताल।

जांजगीर-चांपा जिले के बलौदा बाजार के ग्राम डूमरपाली का मामला है जहां पर ट्रैक्टर पलटने के कारण ट्रैक्टर मे सवार 12 साल के बालक की मौके वारदात पर मौत हो गई। मृतक बालक का नाम ओम प्रकाश टंडन बताया जा रहा है हादसे में ट्रैक्टर ड्राइवर को भी गंभीर रूप से चोट आई घायल ड्राइवर को अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया।

पूरे मामले की जानकारी बाराद्वार थाना को सूचना दी गई सूचना मिलने के बाद बाराद्वार  पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से बालक की लाश को बाहर निकाला, और पूरे मामले की जांच पड़ताल के लिए बाराद्वार पुलिस जुट गई।

वहीं दूसरी ओर बाराद्वार टी आई मोतीलाल शर्मा ने बताया की ट्रैक्टर में सवार होकर धान लेने के लिए खेत जा रहे थे तभी ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ गया और नहर में जाकर पलट गया, हादसे पर 12 साल के मासूम  बालक की मौत हो गई और वहीं दूसरी तरफ बालक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और ड्राइवर को भी गंभीर चोट लगने के कारण उसे भी अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।