जन आशीर्वाद यात्रा का हजारों समर्थकों के किया जाएगा भवय स्वागत: चमेली देवी सोलंकी
August 25th, 2019 | Post by :- | 220 Views

होड़ल (मधुसूदन भारद्वाज  ) जिला परिषद की चेयरपर्सन एवं भाजपा अनु. मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सदस्य डॉ. चमेली देवी सोलंकी बंचारी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में जहां देश की पहचान विश्वस्तर पर बन रही है ,वहीं हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहरलाल सही मायनों में जन नेता साबित हुए हैं। मुख्यमंत्री की सबका साथ-सबका विकास की नीति लोगों को भा रही है। लोकसभा की तर्ज पर प्रदेश की जनता 75प्लस से हरियाणा में कमल खिलाकर मनोहरलाल को दोबारा मुख्यमंत्री की कुर्सी पर विराजमान करेगी। जन आर्शीवाद यात्रा में जुट रही लोगों की अपार भीड इस बात का प्रमाण है। डॉ. चमेली सोलंकी बंचारी आगामी 29 अगस्त को होडल विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री मनोहरलाल की जन आर्शीवाद यात्रा को सफल बनाने के लिए चलाए गए अभियान में क्षेत्र के गांव सराय व पिंगोड में आयोजित जनसभाओं

को संबोधित कर रहीं थी। इस दौरान लोगों द्वारा उनका फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया गया।
जिला परिषद की चेयरपर्सन डॉ. चमेली देवी ने कहा कि मुख्यमंत्री की जन आर्शीवाद यात्रा का होडल विधानासभा में पहुंंचने पर अभूतपूर्व स्वागत किया जाएगा। उनकी एक झलक पाने के लिए क्षेत्र की जनता में भारी उत्साह दिखाई दे रहा है तथा वह क्षेत्र में बनाए गए विभिन्न प्वाईंटों सहित बंचारी में होने वाले स्वागत कार्यक्रम में भारी संख्या में पहुंचेगे। उन्होंने क्षेत्र के मौजूदा विधायक उदयभान पर खुला आरोप लगाते हुए कहा कि कहा है कि वर्षों बीतने के बाद भी होडल विधानसभा क्षेत्र विकास की दृष्टि से पूरी तरह से पिछडा हुआ है, और इसका मुख्य कारण इस क्षेत्र से अबतक रहे विधायकों द्वारा क्षेत्र की कोई सुध न लेना रहा है। यहां से अबतक रहे विधायकों ने केवल सत्ता की मलाई खाई है जबकि क्षेत्र के विकास पर कोई ध्यान नहीं दिया, इसलिए अब समय आ गया है ऐसे दो मुंही नेताओं को सबक सिखाने का। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह आने वाले विधानसभा चुनाव में विकासपरक नेता का चुनाव कर सत्तालोलुप नेताओं को वोट की चोट से करारा जवाब दें।

उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने युवाओं को रोजगार प्रदान किया है। भाजपा सरकार में बिना किसी की सिफारिश के नौकरी प्रदान की जा रही है। उन्होंनेे कहा कि कांग्रेस के समय में परिवारवाद,भाई भतीजावाद और क्षेत्रवाद के आधार पर नौकरी मिलती थी। लेकिन भाजपा के राज में केवल योगयता के आधार पर नौकरी मिल रही है। मुख्यमंत्री ने भ्रष्टïाचार को समाप्त करने के लिए अंत्योदन भवन व सरल केंद्र खोलकर सरकार की सभी जनकल्याणकारी योजनाओं को ऑनलाइन किया है। जिससे भ्रष्टïाचार पर अंकुश लगा है। सक्षम योजना के अंर्तगत बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान किए गए है। सरकार ने किसान हित में फसल बीमा योजना, मेरी फसल मेरा ब्यौरा पोर्टल शुरू किया गया है। इसके अलावा प्रधानमंत्री सिंचाई योजना,उज्जवला योजना सहित अनेक योजनाऐं बनाकर लोगों को लाभ प्रदान किया है। उन्होंने हलके के गांव पिंगोड व सराय में कहा कि बुजुर्गों का आशीर्वाद पाकर मैं खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हूं। इन ग्रामवासियों ने मुझे आज जो समर्थन दिया है, उसके लिए सबकी आभारी हूं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।