जांजगीर चापा जिले के ग्राम सिलादेही के पुल की हालत है जर्जर, पुल पर बड़ी वाहान गुजरने से बड़ी दुर्घटना दे रही लोगो मौत को दावत, वहीं दूसरी ओर प्रशासन बना मुख दर्शक !
November 28th, 2019 | Post by :- | 60 Views

छत्तीसगढ़ जांजगीर चांपा जिले के बिर्रा मार्ग  से शिवरीनारायण सड़क के बीच ग्राम सिलादेही की पुल की हालत है जर्जर, जहां पर पुल के ऊपर बड़ी वाहन गुजरने से बड़ी दुर्घटना दे रही है लोगों के मौत को दावत वहीं दूसरी ओर प्रशासन बना मूकदर्शक।

जांजगीर-चांपा जिले के ग्राम सिलादेही के पुल की हालत इतनी जर्जर है कि पुल के ऊपर भारी वाहन गुजरने से हो रही वाहनों को बड़ी परेशानी,

पुल के एक छोर से दूसरे छोर तक पुल निर्माण में लगाए गए सरिए दिखाई देते हैं जिनसे वाहनों के पहिये पंचर हो जाते हैं। पुल के ऊपर बड़े-बड़े खड्डे होने के कारण वाहनों का संतुलन भी बिगड़ जाता है जिससे बड़ी दुर्घटना की संभावना बनी रहती हैं। वहीं दूसरी ओर प्रशासन भी इन सभी बातों को नजरअंदाज करते हुए नजर आ रहे हैं।

अब बड़ा सवाल यह उठता है कि क्या प्रशासन पुल की इस जर्जर स्थिति की समस्या का समाधान करेगा या फिर हाथ पर हाथ रख कर बैठै हुए, एक बदुर्घटना का इंतजार करेगा।

 

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।