गौठान मे लटका रहा त्याला, मुख्यमंत्री के महत्वकांक्षी योजनाओ का धजिया उड़ाते हुए नजर आये सरपंच एवं सचिव!
November 27th, 2019 | Post by :- | 91 Views

छत्तीसगढ़ जांजगीर चांपा जिले जनपद पंचायत मालखरौदा के ग्रामपंचायत सोनादुला मे गौठान मे लटका रहा ताला मुख्यमंत्री के महत्वकांक्षी योजना का धज्जियां उड़ते हुए नजर आये सरपंच एवं सचिव!

यह पूरा मामला ग्रामपंचायत सोनादुला का है जहा के गौठान की स्थिति दयनिय है यहाँ मावेशियो पशू के लिये न ही पानी की व्यावस्था और न ही गाने के लिये घास की व्यवस्था है!

ग्राम पंचायत सोनादुला मे सिर्फ कागजो पर गौठान की सुविधा है पर जमीनी स्तर पर हाल बेहाल है, ऐसा नही है कि इसकी जानकारी अधिकारियों को नही है फिर भी किसी तरह की कार्यवाही नही होती है! जब इस संबंध मे सरपंच से बात करना चाहा तो उन्होने इस विषय मे बात करने से साफ इन्कार कर दिया! ग्रामीणो द्वारा पता चला की गौठान हमेशा बंद रहता है!

अब बड़ा प्रश् न  यह उठता है कि क्या प्रशासन भी सभी समस्याओं को लेकर कड़ी कारवाही करेगी या फिर इसी तरह सन्माननीय मुख्य मंत्री भूपेश  बघेलजी की महत्वकांशी गौठान योजना को अपने पैरो तले रौन्दते रहेगे सरपंच एवं सचिव!

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।