पार्किंग स्टैंड में हुआ विवाद, पुलिस ने किया अपराध पंजीबद्ध
August 24th, 2019 | Post by :- | 72 Views

कोंडागांव (अरुण कुमार पाण्डेय) : ज़िला अस्पताल के पार्किंग स्टैंड में आज दोपहर पार्किंग फ़ीस न देने को लेकर स्टैंड कर्मचारी व एक स्थानीय उपचार युवक के बीच वाद विवाद व झुमाझपटी ने बड़े विवाद का रूप ले लिया।

आपको बता देकि अस्पताल परिसर में पार्किंग व्यवस्था को दुरूस्त रखने की जिम्मेदारी मिले पार्किंग स्टैंड के कर्मचारी ने युवक द्वारा नियत स्थान पर पार्किंग न करने के कारण उससे वाहन पार्किंग स्टैंड में लगाने को कहा, जिस बात से स्थानीय युवक को गुस्सा आ गया और स्टैंड कर्मचारी से विवाद करने लगा।

स्टैंड कर्मचारी द्वारा नियमों का हवाला व पार्किंग व्यवस्था में सहयोग करने हेतु युवक को समझाइश देने पर उक्त युवक ताव में आकर अपने साथियों को फ़ोन करके तत्काल अस्पताल आने के लिए कहा और काफ़ी संख्या में मनचले युवाओं ने अस्पताल परिसर पहुंचकर पार्किंग स्टैंड के कर्मचारी से हाथापाई व झुमाझटती किया।

इस हाथापाई में पार्किंग स्टैंड कर्मचारी को मामूली चोटे भी आईं, जिसके बाद जानकारी लगने ही पार्किंग स्टैंड संचालक मौके पर पहुंचे व मामले की जानकारी पुलिस प्रशासन को दिया।
जिसपर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज़ करते हुए तीन आरोपियों की पहचान कर गिरफ़्तार कर लिया है।

पुलिसिया कार्यवाही पूंछतांछ के बाद आगे स्थिती साफ़ होगी।

 

_____________________________________________________

 

समाचार व विज्ञापन हेतु संपर्क करें: अरुण कुमार पाण्डेय- 7247401000

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।