जंडियाला में नशेड़ियों का बोलबाला ,सोशल मीडिया पर हो रहें हैं वीडियो वायरल ।
November 26th, 2019 | Post by :- | 122 Views

जंडियाला में नशेड़ियों का बोलबाला , शरेआम बिक रहा है नशा सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहे वायरल ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
भले ही पुलिस नशे को खत्म करने का दावा कर रही है लेकिन जो आजकल सोशल मिडिया पर वीडियो वायरल हो रहीं है उनसे देखने से यूं लगता है कि नशा कम होने की जगह बढ़ता जा रहा है ।जंडियाला गुरु के वार्ड नंबर 7 नज़दीक लोकल बस स्टैंड पानी वाली टैंकी के पास एक खाली प्लाट में नशेड़ी और नशा तस्कर शरेआम खरीद फरोख्त करते हैं ।आज मोहल्ले वालों ने हिम्मत जुटा कर उनको पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह किसी ना किसी तरीके से भाग गए उनमें से एक व्यक्ति जो उनको छुड़ाने के लिए मोटरसायकिल पर आया था उसे काबू कर लिया उसने अपना नाम जगजीत सिंह पुत्र जसवंत सिंह निवासी गांव देविदासपुरा बताया कि इसके इलावा उसने वीडियो में कीपा और एक अन्य नशा तस्कर का नाम लिया जो उन्हें सप्लाई देता है ।मोहल्ले वालों का कहना है कि यहाँ हर रोज़ यह काम चलता है स्थानीय तौर पर पुलिस को भी जानकारी दी गई थी लेकिन कोई कार्रवाई नही हुई ।जिसके चलते उन्होंने पुलिस के उच्च अधिकारियों से गुहार लगाते हुए कहा कि इन नशा तस्करों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करें ।इसके इलावा उन्होंने ने यह भी कहा कि पुलिस अक्सर तस्करों को छोड़ने के मामले में यह बहाना लगाती है कि उनसे कुछ बरामद नही हुआ लेकिन पुलिस को इस एंगल से नशा तस्कर की पूरी हिस्ट्री की।जांच करनी चाहिए को जो व्यक्ति बिना काम किये ऐशो आराम की जिंदगी बिना ठोस आमदन के चलते करता है उसका राज क्या है ।इससे उसकी कानून से बचने की उम्मीद कम होगी । इसके इलावा इनके फोन कॉल की।डिटेल खंगाल कर बड़े मगरमच्छ तक पुलिस के लिए पहुंच पाना आसान होगा ।
इसी तरह दूसरी वीडियो गांव तारागढ़ तलावां की जहां पर एक युवक को गांव वासियों ने पकड़ा पूछताछ के दौरान उसने बताया की वह पीने के लिए यहाँ काली कबाड़िये के बेटे के पास आता है ।जिससे साफ़ ज़ाहिर है कि शायद ही कोई ऐसा गाँव हो जिसमें नशे ने अपने पांव ना पसारे हो ।पुलिस के कुछ कर्मियों की ढीली कारवाई के चलते यह काम रुकने का नाम नही ले रहा है ।
दोनों वीडियो की होगी जांच :एस पी डी
इस मामले में एस ली ङी देहाती अमनदीप कौर से बात की गई तो उन्होंने ने कहा कि जल्द ही इस मामले में जांच के बाद फौरन कारवाई होगी ।कोई भी आरोपी बख्शा नही जाएगा ।जो भी कसूरवार होगा उसके खिलाफ सख्त सख्त कार्रवाई होगी ।
फ़ोटो कैप्शन
नशेड़ियों नशा करते है उस जगह का पुलिस पार्टी मुआयना करती हुई ।
पकड़ा गया आरोपी जगजीत सिंह मोहल्ला निवासियों के साथ
और दूसरी तस्वीर अकेले वाली
तारागढ़ तलावां से पकड़ा गया नशेड़ी ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।