वाल्मीकि अंबेडकर आंदोलन की एक विशेष बैठक का आयोजन
November 26th, 2019 | Post by :- | 65 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )  ।

वाल्मीकि अंबेडकर आंदोलन की एक विशेष बैठक का आयोजन वीर नरेश घारू के निवास स्थान वाल्मीकि नगर गांव बराड़ा में किया गया। बैठक की अध्यक्षता आंदोलन के प्रधान वीर मनी सांद्र व उप प्रधान वीर सुमित टांक द्वारा की गई। प्रधान मन्नी ने विस्तार पूर्वक बताते हुए कहा कि भारतीय संविधान के निर्माता बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर जी का परिनिर्वाण दिवस 6 दिसंबर दिन शुक्रवार को वाल्मीकि धर्मशाला गांव बराड़ा में आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर जी को वाल्मीकि अंबेडकर आंदोलन द्वारा पुष्प अर्पित कर सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी व 54 बच्चों को कॉपी पैन वितरित किए जाएंगे।

वीर सुमित टांक ने बताया कि बच्चों को बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर जी के संविधान के बारे में जागरूक किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम आज जो कुछ भी हैं सिर्फ और सिर्फ बाबासाहेब की बदौलत हैं। इस दौरान आंदोलन के प्रधान मन्नी सांद्र, उप प्रधान वीर सुमित टांक, सचिव वीर नरेश घारू, कोषाध्यक्ष वीर शिवा सांद्र, वीर भारत, वीर अन्नू , वीर रवि ढिलोड व वीर गुरप्रीत मचल आदि उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।