निगम कार्यालय के बाहर गौधन को बांधा जाएगा:टीम पानीपत
August 24th, 2019 | Post by :- | 82 Views

पानीपत (अमित जैन)

स्थानीय भाटिया कालोनी में टीम पानीपत ने एक बैठक का आयोजन किया गया

जिसमें सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि 26 अगस्त सुबह 10 बजे निगम कार्यालय के बाहर गौधन को बांधा जाएगा।

शहरवासी निगम से यह विरोध स्वरूप आग्रह करेंगे कि आप पानीपत की सड़कों से बेसहारा पशुओं को उठाने में असफल हुए हैं इसलिए हम इन पशुओं को आपके द्वार तक ले आए हैं।

बैठक में विशेष रूप से पार्षद लोकेश नांगरु,पार्षद अश्वनी धींगडा व पार्षद पति योगेश डाबर विशेष रूप से मौजूद रहे। नांगरू विचार रखते हुए कहा कि ने कहा निगम कमीश्नर से इस विषय मे बात की है। समस्या का हल जल्दी किया जाएगा।

ढींगरा ने पानीपत का समर्थन करते हुए, निगम, प्रशासन व सरकार का विरोध किया उन्होंने कहा कि पार्षदों के पास किसी भी तरह का कोई अधिकार नहीं है। यह सरकार गऊ माता के नाम पर बनी थी और आज वही गौधन सड़क सड़क फिर रहा है। डाबर ने कहा कि टीम पानीपत के साथ पूरा पानीपत खड़ा है। और हम तन मन धन से टीम पानीपत का सहयोग करेंगे।

यह विरोध बहुत पहले हो जाना चाहिए था जिस समस्या से आज पानीपत से जूझ रहा है।समाजसेवी गौरव लीखा ने बताया कि हम निरंतर 15 दिनों से निगम कमिश्नर के संपर्क में हैं पिछले 4 दिनों से मीडिया व सोशल मीडिया के माध्यम से यह जानकारी अधिकारियों व नेताओं के पास है। कि अगर रविवार तक पशुधन को सड़कों से नहीं हटाया गया तो शहर के लोग उन्हें निगम ऑफिस के बाहर बांध देंगे

उसके बावजूद भी किसी तरह की कार्रवाई प्रशासन की तरफ से नहीं दिख रही है। जिसके चलते आज यह निर्णय लिया कि हम सब सोमवार सुबह गौधन को निगम दफ्तर के बाहर बांध देंगे

मेहुल जैन ने कहा कि कल रविवार शाम 5 बजे पूरी टीम निगम ऑफिस के बाहर इक्कठा होंगे और सभी अपनी राय सभा में रखेंगे और एक सांकेतिक रूप से प्रशासन को अपना विरोध दर्ज कराएंगे।

इस अवसर गौरव लीखा, मेहुल जैन, हेमंत रोहिला, मोहित बजाज, पंकज दुआ, मन्नी कपूर, प्रणव, सागर खुराना, अंकुश बंसल, ललित कुमार,
प्रवीन सोनी, वेनु गोपाल सोनी आदि उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।