कालका विधायक प्रदीप चौधरी ने ओवरलोड टिप्परों के खींचे फ़ोटो, कहा डीसी को भेजेंगे मौका रिपोर्ट
November 25th, 2019 | Post by :- | 107 Views

लोगों की शिकायत के बाद रायपुररानी थाने से रामगढ़ पुलिस चोंकी तक किया मुयायना

रायपुर रानी, लोकहित एक्सप्रेस
कालका विधानसभा क्षेत्र से विधायक प्रदीप चौधरी ने सोमवार को ओवरलोड टिप्परों को लेकर कड़ा संज्ञान लिया। इस दौरान उन्होंने अपने मोबाइल से ओवरलोडिंग की फोटोग्राफी भी की। जिसे वह प्रशासन को भेज कर ऐसे वाहनों पर शिकंजा कसने की शिकायत करेंगे। नारायणगढ़ की तरफ से रोजाना सैंकड़ों ओवरलोड टिप्पर सड़को पर सरेआम चलते है। सड़क पर इनकी धूल से दोपहिया वाहन चालक तो और भी ज्यादा परेशान है। जिसको लेकर विधायक के पास लगातार शिकायतें आई और फिर उन्होंने खुद मौका कर मौक़े पर लोगों की शिकायत सही पाई गई।

रायपुररानी पुलिस थाने से रामगढ़ चौकी तक कि फोटोग्राफी—

विधायक प्रदीप चौधरी ने सोमवार को ओवरलोडिंग को लेकर कड़ा संज्ञान लिया। उन्होंने रायपुररानी पुलिस स्टेशन से लेकर रामगढ़ पुलिस चौकी तक कई जगह पर ओवरलोड टिप्परों की मोबाइल में फोटोग्राफी करवाई। इस दौरान यह बात सामने आई कि टिप्परों की बहुत ज्यादा ओवरलोडिंग के चलते ट्रैफिक व्यवस्था पर इसका बुरा असर पड़ रहा है। लोग हादसों का शिकार हो रहे हैं और प्रशासन ओवरलोड टिप्परों को लेकर कोई सख्ती नहीं बरत रहा है। सूत्रों अनुसार प्रदीप चौधरी जल्द ओवरलोड टिप्परों को रोककर प्रशासन को मौके पर बुलाकर कार्रवाई करवा सकते हैं।
इस पूरे घटनाक्रम पर विधायक प्रदीप चौधरी ने बतायाकि ओवरलोडिंग वाहनो की लगातार शिकायतें आ रही है, जिसको लेकर आज मैंने मौका किया और उन दृश्यों को अपने मोबाइल में भी कैद किया। हालात बेहद खराब है। टिप्परों कि ओवरलोडिंग से हादसे हो रहे है और जो ग्रेवल और मिट्टी टिप्परों से ढोई जा रही है उसे बिना ढके ही ले जाया जा रहा है। सड़क से दोपहिया वाहनों को गुजरना मुश्किल हो रहा है। लोगों का धूल से बुरा हाल है। इसको लेकर प्रशासन कड़ी करवाई करे नही तो हम इन्हें रोकेंगे। आम लोगों के चालान काटे जा सकते है तो फिर इन पर कार्यवाही में प्रशासन देरी क्यों कर रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।