मिलबा में तैयोडा गाँव का चिट्टे का तस्कर मंनत मशीह सपुत्र सादिक मशीह 4.33 ग्राम चिट्टे सहित ठाकुरद्वारा पुलिस ने किया गिरफ्तार 
November 25th, 2019 | Post by :- | 490 Views
गगन ललगोत्रा(व्यूरो कांगड़ा)
 एस पी कांगड़ा  बिमुक्त रंजन के दिशानिर्देश अनुसार जिला में    नःशे के खिलाफ छेड़े बिशेष  अभियान के तहत आज  देर शाम  चौकी प्रभारी ठाकुरद्वारा सबइंस्पेक्टर जीत सिंह ने अपनी टीम सहित मिलबा में  गश्त के दौरान एक् व्यक्ति को 4.33  ग्राम चिट्टे सहित  काबू करने में सफलता हासिल की है ।  इस संबंध में जानकारी देते हुए  dsp  नूरपुर डॉक्टर साहिल अरोड़ा ने बताया के  आज देर  शाम ठाकुरद्वारा पुलिस को  गुप्त सूचना मिली के मिलबा  गाँव में एक व्यक्ति नशीले प्रदार्थ की तस्करी करने जा रहा है। जिस पर तुरन्त कारबाई करते हुए ठाकुरद्वारा पुलिस चौकी के प्रभारी सबइंस्पेक्टर जीत कुमार , मानद मुख्य आरक्षी जोगिंदर सिंह और विनोद कुमार  , मानद मुख्य आरक्षी  संतोष राज , प्रशोतम ओर राजिंदर ओर गृह रक्षक रघुवीर सिंह  सहित की टीम गठित करके मिलबा स्थित ठाकुरद्वारा रोड  के    आस पास रोड पर गश्त करने के आदेश दिए । पुलिस की टीम जब मिलबा स्थित ठाकुरद्वारा चोंक  में  गस्त  कर रही थी  एक व्यक्ति मिलबा राष्ट्रीय राजमार्ग से ठाकुरद्वारा रोड की ओर पैदल चला आ रहा  । जब उनकी  नजर सामने रोड पर गश्त कर रही पुलिस  की टीम पर पड़ी तो बो बापिस मुड़कर भागने की कोशिश करने लगा पुलिस  की टीम को उसकी हरकतों पर शक हुआ ओर उसको धड़ दबोच लिया ओर उसकी तलासी लेने पर उससे 4.33 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ । आरोपी   की पहचान मंनत मशीह (29) पुत्र सादक मशीह निबासी तैयोडा डाकघर बसंतपुर   थाना इंदौरा के रूप में हुई है । पुलिस ने पकड़ी गई  नशे की खेप को  कब्ज़े में लेकर आरोपी को गिरफ्तार करके आरोपी  के खिलाफ पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा में मामला दर्ज करके आगामी करवाई सुरु  कर दी है । सूत्रों के अनुसार आरोपी का भाई भी नशे की तस्करी का काम करता है और उसके खिलाफ पंजाब और हिमाचल में नशे की तस्करी के मामले दर्ज है और उक्त आरोपी भी मिलबा के आसपास रहकर चिट्टे की तस्करी का काम करता था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।