( विडियो भी देखे ) भदरोया संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश नशे की ओवरडोज से मृत्यु की आशंका
November 25th, 2019 | Post by :- | 663 Views

इंदौरा (मुकेश सरमाल)

चिट्टे की नगरी भदरोया में नशे की ओवरडोज से बुझ गया एक ओर घर का चिराग के शव की नही हुई पहचान, शब को कब्जे में लेकर पोस्टमाटम के लिए नुरपुर भेजा

डीएसपी डॉक्टर साहिल अरोड़ा

आज सुबह फिर थाना डमटाल के अंतर्गत पड़ते भदरोया टू पुराना डमटाल को जाने बाले लिंक रोड के पास सड़क के किनारे एक अज्ञात व्यक्ति का शब मिलने का समाचार प्राप्त हुआ है जानकारी देते हुए डीएसपी नूरपुर डॉक्टर साहिल अरोड़ा ने बताया के आज सुबह थाना डमटाल में किसी ने फोन पर सूचित किया के भदरोया से पुराना डमटाल को जाने बाले लिंक रोड के किनारे किसी व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है । सूचना मिलते ही मैं स्वयं ओर डमटाल थानां की पुलिस मौके पर पहुची ब शव को कब्जे में लेकर घटना बाली जगह से साक्ष्य जुटाए डी एस पी नूरपूर डॉक्टर साहिल अरोड़ा ने बताया के मृतक की जेब मे उसकी पहचान करने हेतु कोई भी दस्ताबेज मौके पर नही मिला मृतक की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच लगती है । शव को पोस्टमाटम के लिए नूरपुर भेज दिया है और मौत के कारणों का पता पोस्टमाटम की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।

 

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।