महिला की शिकायत पर दहेज उत्पीडन व यौन शोषण करने का मामला दर्ज |
November 25th, 2019 | Post by :- | 102 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- हसनपुर थाना पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर उसके ससुराल वालों के खिलाफ दहेज उत्पीडन करने, जान से मारने की कोशिश करने व पति पर जबरदस्ती यौन शोषण करने का मामला दर्ज किया है। मामले में खबर लिखे जाने तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव भूपगढ निवासी प्रेमलता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसकी शादी 30 जून 2006 को गांव भनकपुर तहसील बल्लभगढ जिला फरीदाबाद निवासी गोवर्धन के साथ हुई थी। शादी में मेरे परिजनों ने अपनी हैसियत के अनुसार पूरा दान-दहेज दिया। उसने बताया कि मेरे ससुराल वाले दहेज के लोभी होने के कारण वह आए दिन दहेज लाने के लिए मेरे साथ मारपीट करते और जान से मारने की धमकी देते। पीडि़त महिला ने आरोप में बताया कि एक बार तो ससुराल वालों ने मेरी गर्दन दबाकर मुझे जान से मारने की कोशिश भी की।

इसके अलावा उसका पति गोवर्धन उसकी इजाजत के बगैर उसके साथ मारपीट कर यौन शोषण करता। महिला ने पुलिस को बताया कि कुछ रोज पहले उसके ससुराल वालों ने उसे घर से बाहर निकाल दिया और कहा कि जब तक तू दहेज में लाखों रुपये की नगदी व गाडी लेकर नहीं आएगी तब तक इस घर के दरबाजे तेरे लिए बंद है। महिला ने बताया कि उसके परिजन ससुराल वालों की दहेज की मांग को पूरा नहीं कर सकते। पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति व ससुराल वालों के खिलाफ दहेज उत्पीडन, जान से मारने की धमकी देने व यौंन शोषण करने का मामला दर्ज कर लिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।