युवती के अपहरण और सामुहिक बलात्कार मामले में सदर थाना पुलिस ने एक और आरोपी को किया गिरफ्तार।
August 24th, 2019 | Post by :- | 126 Views

बीकानेर,(मनीष)। बीकानेर की युवती के अपहरण और सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या कर शव नहर में फेंकने के मामले में पुलिस ने आज एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस जघन्य अपराध के आरोपी मोहित बिश्नोई को दबोचा है। आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस दो आरोपी राजासर भाटियान का सरपंच पति सुमेर सिंह व जालौर जिले का बृजपाल  पहले गिरफ्तार कर चुकी है। इन दोनों आरोपितों को आज न्यायालय में पेश किया गया जहां न्यायाधीश ने सात दिन के पुलिस रिमाण्ड पर भेज दिया।

गत 18 अगस्त को सदर थाना क्षेत्र की युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। परिजनों ने इसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। 19 अगस्त को युवती का शव लूणकरनसर के पास नहर में मिला। इसके बाद मृतका के पिता ने सदर थाने में तीन नामजद और तीन-चार अन्य के खिलाफ अपहरण कर बलात्कार और हत्या कर शव नहर में फेंकने का मामला दर्ज कराया था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।