जर्नलिस्ट क्लब नेत्रदान करने वालों और देहदानियों को सम्मानित करेगा
November 25th, 2019 | Post by :- | 71 Views

भिवानी।  जर्नलिस्ट क्लब भिवानी शहर के नेत्रदान करने वालों के परिजनों को सम्मानित करेगा। इनके साथ ही क्लब देहदानियों को भी सम्मानित करेगा। यह जानकारी क्लब के प्रधान ईश्वर धामु ने बताया कि इस बारे में क्लब की नए सत्र की पहली बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है।

उन्होने बताया कि यह सम्मान समारोह दिसम्बर के प्रथम सप्ताह में आयोजित किया जायेगा। इस प्रोजक्ट के प्रभारी गुलशन मेहता और संजय परमार को बनाया गया है। उन्होने बताया कि क्लब के ड्रीम प्रोजक्ट कॉफी विद जर्नलिस्ट को दोबारा शुरू किया जायेगा। इस बार इस प्रोग्राम का कंसैप्ट में बदलाव किया जायेगा। इसके साथ बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि शहर का बड़ा अस्पताल और किसी एक बड़े रेस्टोरेंट से क्लब एक करार साइन करेगा। इस करार के अनुसार करारबद्ध अस्पताल और रेस्टोरेंट क्लब के सदस्यों को बड़ी छूट के साथ सेवाएं देगा। इसके लिए शशी कौशिक, मुकेश वत्स और अनिल अरोड़ा को प्रोजक्ट प्रभारी बनाया गया है। क्लब प्रधान धामु ने बताया कि क्लब की नई टीम में पहले चरण में आठ सदस्य प्रदीप चौहान, अनिल यादव, शशी कौशिक, मुकेश बंसल, गुलशन मेहता, मुकेश वत्स, पवन मित्तल, तोशाम से विष्णू शास्त्री को शामिल किया गया।

अभी किसी भी टीम सदस्य को पदभार नहीं दिया गया है। पदों की घोषणा जल्द की जायेगी। उन्होने बताया कि शहर के प्रतिष्ठत स्कूलों के प्रबंधकों से बातचीत कर क्लब के सदस्यों के बच्चों को दाखिला फीस में छूट दिलवाने का भी प्रयास किया जायेगा। उन्होने बताया कि क्लब के सदस्यों का बीमा करवाया जोगा। इस प्रोजक्ट के लिए लोहारू से प्रमोद सैनी को प्रभारी बनाया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।