हरियाणा पुलिस का नशे के विरुद्ध प्रबल प्रहार,प्रतिबंधित नशीली 30 बोतल विनसिरोक्स बरामद
November 25th, 2019 | Post by :- | 76 Views
चंडीगढ़, ( महिन्द्र पाल सिंहमार )  ।  हरियाणा पुलिस रोहतक की सीआईए-1 की टीम ने सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए प्रतिबंधित दवाइयों का धंधा करने वाले युवक को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।  यह जानकारी पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता ने दी।
                   प्रवक्ता के अनुसार  सीआईए वन  रोहतक को‌ गुप्त सूचना मिली कि नशीली दवाईयों का अवैध धंधा करना वाला युवक नशीली दवाईयों को लेकर करतारपुरा से सती साई मंदिर होते हुए गौड कॉलेज की तरफ जाएगा। जिस पर तुरंत कार्यवाही करते हुए सती साई मंदिर इन्द्रा कालोनी के पास से एक युवक को काबू किया गया। पुछताछ पर युवक की पहचान गांव लोहचब (जिला जीन्द) हाल इन्द्रा कालोनी निवासी सोनू के रूप में हुई है।
           नियमानुसार तलाशी लेने पर युवक के पास से 100 एम.एल. की 30 बोतल विनसिरेक्स की बरामद हुई। जो उक्त प्रतिबंधित दवाइयों के संबंध में युवक को लाईसेंस/परमीट पेश नही कर सका। युवक के खिलाफ थाना शहर रोहतक में अभियोग संख्या 799/19 अंकित कर गिरफ्तार किया गया।
            मामलें की गहनता से जांच करने पर पाया गया कि आरोपी सोनू उम्र 34 साल की शादी करतारपुरा इन्द्रा कालोनी में हो रखी है। आरोपी का साला नशीली दवाईयों का अवैध व्यापार करता है। आरोपी सोनू अपने साले से नशीली दवाईयों को लेकर आया था। आरोपी सोनू नशा करने वाले युवकों को सप्लाई करने का काम करता है।
                आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके अदालत में पेश किया गया तथा अदालत के आदेश पर आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।
Attachments area

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।