प्रदेश की जनता के लिए न्यूनतम साझा कार्यक्रम पर पहली कलम 28 नवंबर को चलेगी
November 25th, 2019 | Post by :- | 96 Views

हरियाणा में भाजपा-जजपा की गठबंधन सरकार का विजन गृह मंत्री अनिल विज और उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला तय करेंगे। इसके साथ ही यह तय हो जाएगा कि अगले पांच साल तक साझा सरकार की गाड़ी कितनी रफ्तार से दौड़ेगी। सरकार गठन के बाद इंतजार कर रही प्रदेश की जनता के लिए न्यूनतम साझा कार्यक्रम पर पहली कलम 28 नवंबर को चलेगी।  गृह मंत्री अनिल विज और उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला इस दौरान सराकर के वादों और इरादों की तस्वीर साफ करेंगे। सूबे की जनता को भी बेसब्री से इस बात का इंतजार है कि चुनावी मंच से किए गए वादों में से साझा सरकार अब किन वादों को सिरे चढ़ाएगी।

सरकार की योजना न्यूनतम साझा कार्यक्रम के तहत दोनों दलों जजपा और भाजपा के प्रमुख वादों को शामिल कर आगे बढ़ने की है। भाजपा के गठबंधन सहयोगी जजपा के जन सेवा पत्र में अनेक वादे ऐसे भी हैं, जिन्हें लागू करने में पेच फंस सकता है। इसलिए भाजपा हर कदम फूंक-फूंक कर रखेगी ताकि जजपा के साथ रिश्तों में कोई खटास न आए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।