ALCIS SPORTS का जीरकपुर(कॉस्मो मॉल जीरकपुर ) में शोरूम लॉन्च :-
November 25th, 2019 | Post by :- | 318 Views

विजय भरद्वाज (पंचकूला) : – जीरकपुर कॉस्मो मॉल में ALCIS SPORTS शोरूम का उद्घाटन क्रिकेटर मनन वोहरा ने किया ! इस दौरान लॉन्च के क्रिकेटर मनन वोहरा के साथ Roshan Vaid (Managing Director ) , Ravish Nanda ( CO-Founder ) , Ankit Chaturvedi (Manager – Marketing ) और अन्य भी मौजूद रहे !जीरकपुर ALCIS SPORTS स्टोर कंपनी का 25 वां विशेष स्टोर है और अलिस स्पोर्ट्स, एक अत्याधुनिक भारतीय प्रदर्शन ब्रांड है !

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन कंपनी (ALSIC SPORTS) के ब्रांड एंबेसडर है !

बतादे की अलसिस (ALCIS ) स्टोर में रनिंग, ट्रेनिंग, योगा, फुटबॉल और रैकेट स्पोर्ट्स के लिए विशिष्ट कपड़े होंगे। अलकिस स्पोर्ट्स देश में उभरते एथलेबिक सेगमेंट में टैप करने के लिए एक घर-निर्मित, प्रीमियम अत्याधुनिक प्रदर्शन और एथलेबिक स्पोर्ट्स-वेयर ब्रांड है। एल्किस स्पोर्ट्स 2018 फीफा विश्व कप रूस के लिए भारत में फीफा की ओर से माल बनाने और वितरित करने के लिए विशेष अधिकार धारक भी है, और नए स्टोर में शहर के फुटबॉल प्रशंसकों के लिए आगामी रेंज की सुविधा होगी। वहीं पहले ALCIS स्टोर चंडीगढ़ , सेक्टर 21 सेक्टर 11, पंचकुला; हवेली, जालंधर में खोले गए हैं; और जल्दी ही स्टोर पटियाला, भटिंडा और अमृतसर में जल्द ही खुल रहे हैं। अलकिस स्पोर्ट्स एक अत्याधुनिक भारतीय प्रदर्शन पहनने वाला ब्रांड है।

बतादे IPL राजस्थान रॉयल्स ( Rajasthan Royals) एल्किस स्पोर्ट्स की किटिंग एंड मर्चेंडाइज पार्टनर है और ALCIS दुनिया के अग्रणी खेल ब्रांडों में से एक है !

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।