परमानन्द डिग्री कॉलेज में हुआ छात्र संघ कार्यालय का उद्दघाटन
November 24th, 2019 | Post by :- | 165 Views

गजसिंहपुर,(यश कुमार)। परमानन्द डिग्री कॉलेज में शनिवार को छात्र संघ कार्यालय का समारोह पूर्वक उद्दघाटन हुआ कार्यक्रम में मुख्य रूप से नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल शामिल हुए इस मौके पर छात्र संघ अध्यक्ष मुकेश गोदारा एवं उनकी पूरी टीम ने बेनीवाल का भव्य स्वागत किया नागौर से सांसद एवं राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संस्थापक हनुमान बेनीवाल ने कहा कि अगर राजस्थान के नेताओं ने सकारात्मक सोच के साथ काम किया होता तो आज प्रदेश बिछड़ा राज्य नही होता ।

उन्होंने विश्वास दिलाया कि राज्य को विशेष दर्जा दिलाकर विकास के नए पथ पर लेकर जाएंगे उन्होने कहा कि हमारा राज्य आज भी पिछड़ा राज्य है तो उसका मुख्य कारण प्रदेश के नेताओं की सोच है अगर उन्होंने अच्छा कार्य किया होता तो प्रदेश वासियो का जीवनस्तर ज्यादा बेहतर होता उन्होंने उपस्थित छात्र छात्राओं को कहा कि कभी भी हतोस्ताहित नही होना जो लक्ष्य निर्धारित किया है उसको प्राप्त करने के लिए निरन्तर प्रयास किए जाएंगे।

इस पर उन्होंने कहा कि आज वे नागौर से सांसद हैं इससे पहले विधायक रहकर भी उन्होंने श्री गंगानगर की समस्याओं को उठाया था अब वे भी देश की सबसे बड़ी पंचायत में यहाँ के किसानों, जवानों ओर मजलूम लोगो की आवाज को ममजबूती के साथ रखेंगे व किसानों और गरीबों को उनका हक दिलाने के लिए हर समय तैयार रहेंगे व श्री गंगानगर जिले से नशा, भ्रस्टाचार व कमीशनखोरी को पूरी तरह से खत्म करने के लिए मुझे आगे आना होगा उन्होंने कहा कि वे प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने के लिए प्रयासरत है।

ओर वे इसको स्पेशल पैकेज दिलाकर ही रहेंगे ताकि यहाँ विकास का नया इतिहास लिखा जा सके कार्यक्रम में काफी संख्या में विद्यार्थी उपस्थित थे इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया हनुमान बेनीवाल ने विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया उन्होंने कहा कि शिक्षा के माध्यम से ही युवा अपनी तकदीर को बदल सकते हैं इस मौके पर उन्होंने कहा कि वे भी छात्र जीवन से राजनीति में सक्रिय हुए थे।

अंत मे छात्र संघ अध्यक्ष मुकेश गोदारा व उनकी पूरी टीम ने आये हुए अतिथियों का आभार जताया व कर्मचारियों ने श्री बेनीवाल को अपनी मांगों का ज्ञापन सोंपा श्री बेनीवाल ने कहा कि छात्रों के हितों के लिए वे हमेशा कार्य करेंगे जरूरत पडी तो उनके लिए सँघर्ष भी किया जायेगा इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में परमानन्द डिग्री कॉलेज के प्राचार्य डॉ एस सी गुप्ता, डॉ दिनेश उपाध्याय, व समस्त कॉलेज स्टाफ व विद्यार्थी उपस्थित रहें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।