बराड़ा में रक्तदान कैंप में 30 युनिट रक्त एकत्रित
November 24th, 2019 | Post by :- | 111 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )
राष्ट्र जागरण मंच की ओर से पीएनबी बैंक व एचडीएफसी बैंक के सहयोग से लाला लाजपतराय भवन बराड़ा में एक रक्तदान कैंप का आयोजन किया गया जिसमें जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रिय सचिव उम्मेद कश्यप मुख्यातिथि के रूप में पहुंचे। शिविर में अम्बाला छावनी सिविल हस्पताल राज कुमार के नेतृत्व में आई टीम ने 30 युनिट रक्त एकत्रित हुआ। मुख्यातिथि ने कैंप में स्वेच्छा से रक्तदान करने वाले लोगों को बैज लगाकर सम्मानित किया। यह कैंप 26/11 के हमले में मारे गए लोगों की याद में मंच के चैयरमेन प्रवीण चौहान व शमसेर सिंह की देख-रेख में लगाया गया था।

इस दौरान मुख्यातिथि ने मंच के द्वारा किए जा रहे कार्यो की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के कामों से समाज की मदद होती है। उन्होंने युवाओं से ऐसे कामों में बढ़-चढक़र भाग लेने की अपील की। इस मौके पर मंच के संस्थापक अमरिन्द्र सिंह व सदस्यों ने आए हुए मेहमानों का प्रशस्ति पत्र देकर स्वागत किया। जगमार्ग के संवाददाता जगजीत कंग को हाल ही में कॉलेज कंटीन में लगी आग बुझाने के साहसी कार्य के लिए सम्मानित किया गया। बराड़ा निवासी तनु , हिमानी व् जपनूर ने रक्तदाताओ को रक्तदान के लिए प्रोत्साहित किया। इस मौके पर बीसी मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष राममेहर ठाकुर, श्री गुरु रविदास विश्वमहापीठ के महासचिव अनिल जोहर , शहरी प्रधान हरपाल कंबोज, बीसी सेल प्रभारी सतबीर, जिलाध्यक्ष सुरजीत, हल्का मुलाना प्रधान मनदीप बोपराय, खेल प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष शमसेर सिंह थम्बड़ , जिला प्रधान रविंदर सिंह , रमेश नामसोत, हरीश चावला, रविन्द्र धीन, तरूण कौशल, मनोज सभरवाल बलजिन्द्र, सतीश गर्ग, जंगबीर, प्रिंस बक्शी, अशोक कुमार , कृष्ण वर्मा, रामकुमार भाटिया, मंच के हल्का प्रधान लक्की भराड़ा, बलवंत मेहता व अन्य मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।