नेचर केयर एसोसिएशन सेक्टर 6 नेे किया विधायक राजेंद्र सिंह जून का अभिनंदन
November 24th, 2019 | Post by :- | 154 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ(गौरव शर्मा)

विधायक राजेंद्र सिंह जून ने एसोसिएशन व सेक्टरवासियों की सुनी समस्याएं, अधिकारियों को दिए निर्देश

बहादुरगढ़। बहादुरगढ़ हल्के के विकास के लिए किसी भी प्रकार की कमी नहीं रहने दी जाएगी। आने वाले समय में विकास कार्यों का एक खाका तैयार करके योजनाबद्ध तरीके से उन्हें मंजूर करवाने व विकास कार्य शुरू कराने का कार्य  किया जाएगा। बहादुरगढ़ हल्के की सम्मानित जनता ने उन्हें 15491 वोटों से जीता कर तीसरी बार बहादुरगढ़ हलके के विकास की जो जिम्मेदारी सौंपी है उस जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी व निष्ठा से निभाते हुए हल्के का चहुंमुखी विकास कराने का काम करेंगे। यह बात कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह जून सेक्टर 6 के पार्क एक में नेचर केयर एसोसिएशन द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कही। अभिनंदन समारोह में पहुंचने पर विधायक राजेंद्र सिंह जून का एसोसिएशन के सदस्यों ने फूलों के गुलदस्ते, फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया व पगड़ी बांधकर सम्मान किया।

इस अवसर पर विधायक राजेंद्र सिंह जून ने एसोसिएशन व सेक्टरवासियों की समस्याएं भी सुनी और मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को समस्याओं का समाधान करने का निर्देश दिया। विधायक राजेंद्र सिंह जून ने कहा कि हलके की जनता हलके के विकास व सुविधाओं से संबंधित किसी भी सुझाव व समस्या को लेकर उनसे सीधे मिल सकती है। विधायक ने कहा कि हलके की जनता को कहीं आमजन के हित से जुड़ी कोई समस्या नजर हो तो वह मेरे संज्ञान में लाए ताकि उस समस्या का समाधान किया जा सके। इस अवसर पर पार्षद मोनिका गर्ग, प्रतिनिधि गजानंद गर्ग, नेचर केयर एसोसिएशन के सुनील बंसल, प्रमोद गोयल, चंचल गर्ग, सुशील जैन, सतीश तिवारी, भूप सिंह कादयान, अशोक गोयल, सुरेंद्र गर्ग, अनिल जैन, ओपी चौधरी, बालकिशन शर्मा, संदीप दलाल, सज्जन छिक्कारा, कपिल मखीजा, सुभाष गुप्ता, संतोष शर्मा, गजेंद्र यादव, अनिल शर्मा, जगदीश शर्मा, अनिल जैन, पंकज जैन, प्रेम सिंह मान, बलवीर सिंह, दिनेश सिंघल, मोहित मित्तल, कपिल गोयल, हरिमोहन ,बलबीर सिंगला, मंगतराय गोयल, श्याम सुंदर बंसल, दीपक गुप्ता सीए, विपिन जैन, प्रमोद दलाल के अलावा अन्य सदस्यगण व सेक्टर 6 के निवासी मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।